main page

Video Viral: फीमेल फैन ने घर पर धूमधाम से सेलिब्रेट किया सुशांत सिंह का बर्थडे, खुलेआम एक्सप्रेस किया दिवंगत के लिए प्यार

Updated 21 January, 2022 02:17:04 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज बर्थ एनिवर्सिरी है। एक्टर की 36वीं बरसी पर उनकी याद में एक बार फिर फैंस की आंखे नम हैं और वे अपने-अपने अंदाज में इसे सेलिब्रेट करते हुए दिवंगत को बर्थडे विश कर रहे हैं। इसी बीच सुशांत की एक गर्ल फैन ने अपने घर पर उनका धूमधाम से बर्थडे मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज बर्थ एनिवर्सिरी है। एक्टर की 36वीं बरसी पर उनकी याद में एक बार फिर फैंस की आंखे नम हैं और वे अपने-अपने अंदाज में इसे सेलिब्रेट करते हुए दिवंगत को बर्थडे विश कर रहे हैं। इसी बीच सुशांत की एक गर्ल फैन ने अपने घर पर उनका धूमधाम से बर्थडे मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


वीडियो में देखा जा सकता है कि ये फीमेल फैन सुशांत की एक साथ कई फोटोज रखी हुई हैं और उनके आगे केक के साथ लाइटिंग की हुई है। वीडियो में वह कह रही है- हैप्पी बर्थडे सुशांत... हैप्पी बर्थडे टू यू सुशांत.. इसके साथ ही वह अपने दिल की फीलिंग्स एक्स्प्रेस करते हुए आई लव यू सुशांत भी कहती है। सोशल मीडिया पर सुशांत की इस फीमेल फैन का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Content Writer: suman prajapati

Female fancelebrateSushant SinghbirthdayVideoViralBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...