main page

इन महिला प्रधान फिल्मों में दिखेगा नारी शक्ति का अलग अंदाज, फिदा हो जाएंगे दर्शक

Updated 20 May, 2023 05:40:02 PM

कैमरे के सामने हो या पीछे, अब महिलाएं आगे की सीटें ले रही हैं। फिल्मी जगत से लेकर खेल के मैदान तक, आज दुनियाभर में देश की बेटियां भारत का नाम रोशन कर रही हैं। इसी बीच आइए कुछ महिला प्रधान फिल्मों पर नजर डालते हैं जो जल्द ही देखने को मिलेंगी।

नई दिल्ली। बीते कुछ सालों में महिला प्रधान फिल्मों की संख्या तेजी से बढ़ी है, दर्शकों को भी ये फिल्में काफी पंसद आती हैं। कैमरे के सामने हो या पीछे, अब महिलाएं आगे की सीटें ले रही हैं। फिल्मी जगत से लेकर खेल के मैदान तक, आज दुनियाभर में देश की बेटियां भारत का नाम रोशन कर रही हैं। ऐसे में महिला-प्रधान फिल्मों में ताकत, दृढ़ता और शक्ति को देखकर इस बदलाव को स्पष्ट रूप से महसूस किया जा सकता है। इसी बीच आइए कुछ महिला प्रधान फिल्मों पर नजर डालते हैं जो जल्द ही देखने को मिलेंगी।

जी ले जरा
जब फरहान अख्तर ने देश की 3 सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार- प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ एक सड़क यात्रा पर आधारित फिल्म की घोषणा की, तो इस इस खबर ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया। फिल्म पर फिल्हाल काम चल रहा है, जिसकी रिलीज डेट के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

द क्रू
इस फिल्म में करीना कपूर खान के साथ कृति सैनॉन, तब्बू और रिया कपूर नजर आएंगीं। जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 'द क्रू' महिला-प्रधान फिल्म के लिए एक ड्रीम टीम एक साथ आ रही है, जो एयरलाइन  इंडस्ट्री में अपने सपने को हासिल करने के लिए काम कर रही है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

धक धक
4 महिलाओं को दुनिया के सबसे ऊंचे मोटरेबल पास तक बाइक चलाते हुए कौन नहीं देखना चाहेगा? ऐसी है दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, संजना सांघी और फातिमा सना शेख की अपकमिंग फिल्म 'धक धक' की कहानी। फिल्म का निर्माण तापसी पन्नू ने किया है और यह 2023 में बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

चकदा एक्सप्रेस
पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक पर आधारित फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' के जरिए अनुष्का शर्मा एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहीं हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में देखा गया था।ऐसा पहली बार है जब अनुष्का शर्मा किसी क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

हैप्पी टीचर्स डे
शिक्षकों की कहानी पर आधारित इस फिल्म में निम्रत कौर और राधिका मदान नजर आएंगी। यह एक सोशल थ्रिलर, फिल्म है जिसी शूटिंग 2022 में शुरू हुई। यह फिल्म शिक्षक दिवस 2023 पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nimrat Kaur (@nimratofficial)

Content Editor: Varsha Yadav

Jee Le ZaraThe CrewDhak DhakChakda XpressHappy Teachers DayFemale Led filmsupcoming female led filmsमहिला प्रधान फिल्मेंजी ले जराद क्रूधक धकhindi newsbollywood news

loading...