main page

जैकी भगनानी समेत 9 नामचीन लोगों पर FIR, करियर चमकाने के नाम पर मॉडल से रेप और छेड़छाड़ का लगा आरोप

Updated 31 May, 2021 11:28:31 AM

बाॅलीवुड एक्टर जैकी भगनानी के खिलाफ रेप और मोलेस्टेशन का मामला दर्ज हुआ है।  मुंबई की ही एक मॉडल ने जैकी भगनानी समेत क्वान एंटरटेनमेंट के फाउंडर अनिरबान ब्लाह, एक्टर जैकी भगनानी, निखिल कामत, शील गुप्ता, अजित ठाकुर, गुरुज्योत सिंग,कृष्णकुमार,विष्णु वर्धान इंदुरी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इन सबके खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर जैकी भगनानी के खिलाफ रेप और मोलेस्टेशन का मामला दर्ज हुआ है।  मुंबई की ही एक मॉडल ने जैकी भगनानी समेत क्वान एंटरटेनमेंट के फाउंडर अनिरबान ब्लाह, एक्टर जैकी भगनानी, निखिल कामत, शील गुप्ता, अजित ठाकुर, गुरुज्योत सिंग,कृष्णकुमार,विष्णु वर्धान इंदुरी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इन सबके खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है।

Bollywood Tadka

 

करियर चमकाने के नाम पर किया रेप

मॉडल का आरोप है कि कोलस्टन ज्युलियन ने मॉडलिंग में बड़ा चांस दिलाने के नाम पर साल 2014 से 2018 के बीच पर उसके साथ रेप किया। एक्टर जैकी भगनानी ने उसके साथ बांद्रा में, निखिल कामत ने सांताक्रुज के एक फाइव स्टार होटल में, शील गुप्ता नाम के शख्स ने साल 2015 में अंधेरी की एक इमारत में उसके साथ छेड़छाड़ की। 

Bollywood Tadka


इसके साथ ही मॉडल का आरोप है कि अजित ठाकुर ने साल 2018 में उसके साथ विलेपार्ले की एक बिल्डिंग में रेप किया था। मॉडल की शिकायत के बाद सभी आरोपियों पर आईपीसी की धारा 378 (एन), 354 और 34 के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

filefirjackky BhagnanirapemolestationColston JulianAnirban BlahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...