main page

रिलीज हुआ फिल्म 'अंडमान' का ट्रेलर, मनोरंजन के साथ मिलेगा पैसे कमाने का मौका

Updated 18 November, 2021 05:23:08 PM

नई फिल्म ‘अंडमान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की ट्रेलर बेहद खास है, जो आपका मनोरंजन करने के सा साथ-साथ आपको पैसे कमाने के तरीके भी सिखाएगी। जी हां, फिल्म के आप ही हीरो हैं और आप ही फिल्म के ब्रैंड एम्बैसडर हैं। भले ही आप इस फिल्म के प्रड्यूसर आप नहीं हैं लेकिन फिर भी इस फिल्म से आप पैसा कमा सकते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. नई फिल्म ‘अंडमान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की ट्रेलर बेहद खास है, जो आपका मनोरंजन करने के सा साथ-साथ आपको पैसे कमाने के तरीके भी सिखाएगी। जी हां, फिल्म के आप ही हीरो हैं और आप ही फिल्म के ब्रैंड एम्बैसडर हैं। भले ही आप इस फिल्म के प्रड्यूसर आप नहीं हैं लेकिन फिर भी इस फिल्म से आप पैसा कमा सकते हैं। तो आईए जानते हैं कैसा है ‘अंडमान’ फिल्म का ट्रेलर और आप कैसे इस फिल्म से कमा सकते हैं पैसे...

Bollywood Tadka

 

अंडमान की कहानी
ये कहानी अभिमन्यु प्रताप की है, जो एक सिविल सर्वेंट बनना चाहता है। अभिमन्यु पढ़ाई में हमेशा से टॉपर रहे हैं। बोर्ड एग्जाम में वे स्टेट टॉपर रहे। यूनिवर्सिटी में गोल्ड मेडल जीता। इतने अच्छे ट्रैक रिकॉर्ड के बावजूद IAS के पहले इंटरव्यू में अभिमन्यु फेल हो जाते हैं। बाद में अभिमन्यु अंडमान गाँव में पंचायत सेक्रेटरी की नौकरी मिलती है, जहां उन्हें को गांव की प्रधानी स्तर की गंदी राजनीति और गांव की बदहाली का अहसास होता है।

Bollywood Tadka


ऐसे समय में 2020 की घड़ी आ जाती है, जब प्रधानमंत्री देश भर में लॉकडाउन लगा देते हैं।  कोविड 19 के दौर में वह खुद को एक भूलभुलैया में पाता है, जहां उसे बहुत सारे राक्षसों से लड़ना पड़ता है। अब आगे क्या होता है जानने के लिए देखें ‘अंडमान’.
‘अंडमान’ को आप https://www.opentheatre.in/ पर जाकर स्ट्रीम कर सकते हैं. इस तीन घंटे की फिल्म के शुरूआती 30 मिनट आप फ्री में देख सकते है। आप पूरी फिल्म मात्र 45 रूपये में देख सकते हैं।
इस फिल्म में संजय मिश्रा, राजेश तैलंग, अम्बरीश बॉबी जैसे एक्टर्स के तौर पर नजर आएं हैं।

अब बताते हैं कि आप इस फिल्म से कैसे पैसे कमा सकते हैं। इस फिल्म के मेकर्स आपको फिल्म का हीरो मानते हैं, क्योंकि आप इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस तक ले जा सकते हैं, जिसके लिए आपको अनलिमिटेड कैशबैक रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे। आप एक समाज के लिए ज़रूरी फिल्म और फिल्म में फीचर नए टैलेंट को इस माध्यम से सपोर्ट कर सकेंगे।
ऐसे कमा सकते हैं फिल्म से पैसे
इसके लिए आपको सिर्फ 45 रूपए की फिल्म की टिकट खरीदनी है। पैसों के भुगतान के बाद आप के पास फिल्म का लिंक आएगा।  सबसे पहले तो आप पूरी फिल्म देख डालो। उसके बाद जो लिंक आपको आया था उसे अपने दोस्तों और फूल की फोटो के साथ गुड मॉर्निंग भेजने वाले रिश्तेदारों को फिल्म का लिंक व्हाट्सएप, ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम के ज़रिए शेयर करो। इसके बाद जब भी आपके भेजे गए लिंक द्वारा कोई फिल्म की टिकट खरीदेगा आपको 15 रूपये का कैशबैक आपके पेटीएम वॉलेट पर प्राप्त होगा। मतलब अगर आपके भेजे लिंक से 500 लोगों ने भी फिल्म की टिकट खरीदी तो सीधे-सीधे आपके अकाउंट में 7500 रूपये आएंगे। इस तरीके से आप ‘अंडमान’ फिल्म के ब्रैंड एम्बैसडर कम हीरो बन जाएंगे।


filmAndamanTrailerreleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...