main page

होटल का बिल न चुका पाने पर फिल्म 'बोले चूडियां' की टीम को बना लिया बंधक, बुरे फंसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Updated 25 September, 2019 01:41:43 PM

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया इन दिनों फिल्म ''बोल चूड़िया'' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में है। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म की आउटडोर शूटिंग के लिए टीम एक फाइव स्टार होटल में ठहरी थी और फिल्म जब शूटिंग के लिए आगे बढ़ी तो उनकी सारी जमा पूंजी खत्म हो गई।

बॉलीवुड तड़का टीम.  नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया इन दिनों फिल्म 'बोल चूड़िया' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में है। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म की आउटडोर शूटिंग के लिए टीम एक फाइव स्टार होटल में ठहरी थी और फिल्म जब शूटिंग के लिए आगे बढ़ी तो उनकी सारी जमा पूंजी खत्म हो गई। फाइव स्टार होटल में रहने और खाने पीने में इतना खर्च हो गया कि फिल्म प्रोड्यूसर का पूरा पैसा खर्च हो गया और होटल का बाकी बिल नहीं चुका पाए। होटल का बिल न भर पाने की हालत में होटल मैनेजमैंट ने टीम के बाहर जाने पर रोक लगी दी और उन्हें बंधक बना लिया। 

Bollywood Tadka

नवाजुद्दीन के साथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी इस बिल के चक्कर में फंस गई। बिल न भर पाने की सूरत में फाइव स्टार होटल में बहुत हंगामा हुआ। बड़ी मुश्किल से नवाजुद्दीन और तमन्ना इस हंगामे के लपेटे से बाहर आए और अपने सामान के साथ होटल से बाहर निकल आए। जबकि बाकी टीम उस हंगामे में फंसी रही। प्रोड्यूसर और डायरेक्टर किसी न किसी तरीके से इस बिल को चुकाने की कोशिशों में लगे रहे। इस मामले को दबाने की प्रोड्यूसर ने बहुत कोशिश की, लेकिन मामला मीडिया की नजरों से बच नहीं पाया।

Bollywood Tadka


फिल्म की स्टोरी की बात करें, यह कहानी चूड़िया बेचने वाले की है। कुछ समय बाद चूड़ीवाला चूडियों की खुद की फैक्टरी खड़ी कर लेता है और अपने बिजनेस को पापूलर करने के लिए रैंम्प सान्ग का इस्तेमाल करता है, गाने की शूटिंग राजस्थान में हुई है। 

Bollywood Tadka

पहले इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय थीं, लेकिन नवाज ने उनके साथ शूट करने से मना कर दिया, फिर तमन्ना को इस फिल्म में मुख्य किरदार के लिए चुना गया। फिल्म को नवाजुद्दीन के भाई शम्स नवास सिद्दीकी डायरेक्ट कर रहे है, जबकि किरण भाटिया और राजेश प्रोड्यूसर हैं।

: Smita Sharma

Bole Chudiyanawazuddin siddiquitamanna bhatiatamanna bhatia imagesEntertainmentBollywood

loading...