main page

'लक्ष्मी बम' का गाना 'बुर्ज खलीफा' हुआ रिलीज, अक्षय और कियारा की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

18 October, 2020 05:31:08 PM

एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का नया गाना ‘बुर्ज खलीफा’  रिलीज हुआ है। 3 मिनट 25 सेकेंड का ये गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का नया गाना ‘बुर्ज खलीफा’  रिलीज हुआ है। 3 मिनट 25 सेकेंड का ये गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। 
 Bollywood Tadka


‘बुर्ज खलीफा’ एक पार्टी नंबर सॉग है। इस सॉन्ग में अक्षय और कियारा खूबसूरत जगहों पर मस्ती और रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को शशि और निकिता गांधी ने गाया है। शशि ने साथ ही साथ कंपोज भी किया है। गाने को गगन आहूजा ने लिखा है।  


बता दें बीते दिनों फिल्म 'लक्ष्मी बम' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जो सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ था। साथ ही साथ ट्रेलर को लेकर अक्षय कुमार को भी ट्रोल किया गया था और इस फिल्म के बॉयकॉट की भी मांग उठ चुकी हैं। वहीं कई लोगों और स्टार्स को ये काफी पसंद भी आया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अहम किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 9 नवंबर को डिज्नी और हॉटस्टार पर रिलीज होगी।


filmLakshmi BombsongBurj KhalifareleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...