main page

BollywoodTadka Wrap Up: सामने आई फिल्म '83' की टीम, पत्नी दीपिका को रणवीर ने दिया स्पेशल नाम

Updated 20 February, 2019 07:45:12 PM

बॉलीवुड में इस समय बॉयोपिक का दौर चल रहा है। खासकर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बॉयोपिक सुपरहिट हो जाने के बाद महान क्रिकेटर कपिल देव पर बॉयोपिक बन रही है।

तड़का डेस्कः बॉलीवुड में इस समय बॉयोपिक का दौर चल रहा है। खासकर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बॉयोपिक सुपरहिट हो जाने के बाद महान क्रिकेटर कपिल देव पर बॉयोपिक बन रही है। फिल्म का नाम है '83'। उधर, एक्टर रणवीर शादी के बाद दीपिका को अलग-अलग नामों से पुकारे जाने के कारण सुर्खियों में रहते हैं। अब एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ है। यहां पढ़िए, बॉलीवुड की ऐसी ही तड़के वाली खास खबरें...

 

'83' की टीम कपिल बनेंगे रणवीर, 'मर्दानी' का विलेन बनेगा सुनील गावस्कर...

 

अब जल्द ही साल 1983 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम पर फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म का नाम '83' रखा गया है। फिल्म में कपिल देव की जर्नी दिखाई जाएगी। 

 

ऑफ शॉल्डर ड्रेस में इवेंट पर पहुंची मंदिरा बेदी, साफ नजर आए क्लीवेज...

 

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी मंगलवार को दिल्ली में हुए एक इवेंट में पहुंची। अक दौरान उन्होंने बेहद ही हॉट ड्रेस पहनी थी। दरअसल, अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली मंदिरा ने इस समय पिंक, पर्पल और ब्लैक कलर की ऑफ शॉल्डर वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी।  

 

जावेद अख्तर ने पाकिस्तान PM को दिया करारा जवाब, कहा- एक बार फिर फेंकी 'नो बॉल'...

 

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। इस हमले के बाद पूरा देश पाकिस्तान का विरोध कर रहा है।  

 

VIDEO: पत्नी दीपिका को इस स्पेशल नाम से पुकारते हैं रणवीर...

 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह पत्नी दीपिका के किस कदर दीवाने है, इस बात से हर कोई वाकिफ है। इन दिनों सोशल मीडिया पर रणवीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो 'गली बॉय' के प्रमोशन की है। 

 

शॉर्ट ड्रेस में सॉन्ग लॉन्च पर पहुंची सारा, सुरवीन ने किया बेबी बंप फ्लॉन्ट...

Bollywood Tadka

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मंगलवार की शाम पिलेट्स ट्रेनर नम्रता पुरोहित के सॉन्ग लॉन्च पर पहुंची। हमेशा की तरह वह इस बार भी बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

 

मैगजीन के लिए भूमि पेडनेकर ने कराया फोटोशूट, पहले नहीं देखी होगी ऐसी तस्वीरें...

Bollywood Tadka

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने हाल ही में एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

 

टी-शर्ट में मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुई मलाइका...

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान अपनी फैशन सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों रहती हैं। बीती शाम मलाइका को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।  

 

प्रभास की ‘साहो’ में हुई इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री...

Bollywood Tadka

हाल ही में ‘साहो’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, फिल्म में एक हॉट एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है। एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, दामिनी चोपड़ा नाम की एक्ट्रेस इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेंगी। 

 

श्री श्री रविशंकर के साथ चंडीगढ़ में दिखे कपिल, फैंस बोले-  फिर दुनिया बाबाओं के पीछे...

Bollywood Tadka

चंडीगढ़ में नौजवानों को ड्रग्स से होने वाले नुकसान के प्रति जागरुक करने के लिए एंटी-ड्रग्स कैंपेन का आयोजन किया गया। इस कैंपन में बाॅलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए। इस कैंपेन में कॉमेडियन कपिल शर्मा, सिंगर बादशाह, गुरदास मान और संजय दत्त भी शामिल हुए।  

: Konika

Bollywood newsBollywood latest newsPulwamaSalman KhanNavjo singh sidhuKapil SharmaSara ali khan

loading...