main page
FacebookTwitterg+Mail

फिल्म 'आर्टिकल 15' के एंथम 'शूरु करें क्या' के साथ एक गुस्सेल रैप सुनने के लिए हो जाइए तैयार

07 June, 2019 02:29:28 PM

''आर्टिकल 15'' का एंथम गीत ''शूरु करें क्या'' एक गुस्सेल रैप है जिसमें आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। एक वीर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे अभिनेता इस वीडियो का हिस्सा होंगे।

नई दिल्ली। 'आर्टिकल 15' का एंथम गीत 'शूरु करें क्या' एक गुस्सेल रैप है जिसमें आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। एक वीर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे अभिनेता इस वीडियो का हिस्सा होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on May 30, 2019 at 2:29am PDT

फिल्म के इस एंथम पर बात करते हुए अनुभव सिन्हा ने साझा किया, 'यह गीत एक्शन के प्रति कदम उठाने के लिए एक पुकार है। इसमें युवाओं को यह कहते हुए दिखाया गया है कि देश के लिए अभी से ही कुछ करने की जरूरत है, इसलिए गाने का शीर्षक 'शूरु करें क्या' है।” निर्देशक इस गाने को एक देहाती स्पर्श देना चाहते थे लेकिन शुद्ध हिंदी में!'

 

पहला गाना भारत के युवाओं से एक गंभीर सवाल पूछेगा। रैप की रचना डेविन 'डीएलपी' पार्कर और गिंगर शंकर द्वारा की जाएगी। गुस्से से भरपूर इस रैप में कुणाल पंडागले (कम भारी), चैतन्य शर्मा (स्लो चीता), नितिन शर्मा (स्पिट फायर) और दीपा उन्नीकृष्णन (डीईएमसी) यह चार रैपर्स नजर आएंगे।

फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को झंझोड़ कर रख दिया है और आयुष्मान खुराना की 'आर्टिकल 15' ने अपनी मनोरंजक कहानी के साथ हर किसी का ध्यान आकर्षित कर लिया है।

 

आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी। फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नजर आएंगे।

'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और जी स्टूडियोज द्वारा निर्देशित और निर्मित है और 27 जून को रिलीज के लिए तैयार है।

 

 


Ayushmann Khuranafilm article15 bollywood newsfilmy duniya
loading...