main page

रिलीज हुआ 'बधाई हो' का ट्रेलर, नए मेहमान के आने से परेशान है आयुष्मान खुराना

Updated 11 September, 2018 12:25:24 PM

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ''बधाई हो'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। फ‍िल्‍म की कहानी एकदम हटके है। डायरेक्‍टर अम‍ित शर्मा की ये फ‍िल्‍म एक फैम‍िली ड्रामा है। 2 मिनट 43 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है- घर में मेहमान आने वाला है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'बधाई हो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। फ‍िल्‍म की कहानी एकदम हटके है। डायरेक्‍टर अम‍ित शर्मा की ये फ‍िल्‍म एक फैम‍िली ड्रामा है। 2 मिनट 43 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है- घर में मेहमान आने वाला है। ये डायलॉग कोई नया नहीं है लेकिन इस फ‍िल्‍म में इसके मायने अलग हैं।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, आयुष्‍मान खुराना की मम्‍मी एक बार फ‍िर मां बनने वाली होती हैं और पूरा परिवार इस पर जिस तरीके से रिएक्‍ट करता है वो वाकई मजेदार है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक शादीशुदा जोड़ा जिसके दो काफी बड़े बच्चे (आयुष्मान बड़े बेटे की भूमिका में) हैं वो अचानक अपने घर में एक और बच्चा के आने की खुशखबरी साझा करते हैं। लेकिन इस दौरान उनका ये गुडन्यूज़ देने का तरीका और एक्सप्रेशंस बिल्कुल अलग होते हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि आयुष्मान अक्सर एेसी फिल्में करते है, जिसमें कुछ नया होता है। 'विकी डोनर' हो या 'शुभ मंगल सावधान' आयुष्मान हमेशा ही काफी अच्छे सोशल इश्यू को अपनी फिल्म में उठाते हैं और समाज की सोच में बदलाव लाने की कोशिश भी करते हैं।

 

 

: Konika

film badhaaitrailerout now

loading...