main page

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी ने सेलिब्रेट किया 13वां बर्थडे, सोशल मीडिया पर शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Updated 04 June, 2021 02:10:23 PM

एक्टर सलमान खान की फिल्म ''बजरंगी भाईजान'' से बॉलीवुड में कदम करने वाली मुन्नी यानि हर्षाली मल्होत्रा का 3 जून को बर्थडे था। हर्षाली अब 13 साल की हो गई है। हर्षाली ने धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें हर्षाली ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मुंबई. एक्टर सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से बॉलीवुड में कदम करने वाली मुन्नी यानि हर्षाली मल्होत्रा का 3 जून को बर्थडे था। हर्षाली अब 13 साल की हो गई है।

Bollywood Tadka

हर्षाली ने धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें हर्षाली ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में हर्षाली पिंक ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ हर्षाली ने सैंडल पहने हुए हैं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में हर्षाली बेहद क्यूट लग रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से पहले हर्षाली ने शो कुबूल है में दिखी थीं। इसके बाद हर्षाली लौट आओ तृषा में नजर आईं। हर्षाली ने सावधान इंडिया के एक एपिसोड में भी काम किया।

Bollywood Tadka

हर्षाली कई टीवी एड में भी दिखाई दे चुकी है। हर्षाली को असली पहचान फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी के किरदार से मिली। फिल्म में मुन्नी की मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

film bajrangi bhaijaanfame harshaali malhotracelebrates13th birthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...