main page

फिल्म 'भारत', ईद और विश्व कप सभी एक ही दिन पर मिलेगा देखने, होगा धमाल

15 May, 2019 03:56:45 PM

सलमान के प्रशंसकों के लिए 5 जून 2019 यकीनन एक बेहद खास दिन होगा क्योंकि इस दिन साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म भारत, ईद का त्यौहार और विश्व कप में टीम इंडिया का पहला मैच भी उसी दिन खेला जाएगा।

नई दिल्ली। सलमान के प्रशंसकों के लिए 5 जून 2019 यकीनन एक बेहद खास दिन होगा क्योंकि इस दिन साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म भारत, ईद का त्यौहार और विश्व कप में टीम इंडिया का पहला मैच भी उसी दिन खेला जाएगा। यह ईद सभी के लिए विशेष होगी क्योंकि "भारत" के साथ दिन की शुरुआत शानदार होगी और इसी दिन दर्शकों को शानदार क्रिकेट मैच के साथ मनोरंजन का डबल डोज मिलेगा- जब दो धर्म, क्रिकेट और बॉलीवुड सभी एक साथ एक ही तारीख पर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। 

जून को मनोरंजन महीने की उपाधि देते हुए निर्देशक अली अब्बास जफर कहते है, "भारत की टीम खेलेगी और पहला मैच जीतेगी, और  हमारी फिल्म सिनेमाघरों में प्रवेश करेगी। जून में मनोरंजन के लिए यह बिल्कुल सही समय है।" अली बताते हैं कि उनकी फिल्म को हमेशा से ईद पर रिलीज करने की योजना बनाई गई थी। "जब हमने फिल्म की घोषणा की थी, तब तक विश्व कप का शेड्यूल घोषित नहीं हुआ था। यह एक संयोग है कि भारत का पहला मैच और ईद एक ही दिन है।" 

वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक, "भारत" दर्शकों को बीते समय की एक रोमांचक सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है। इस शानदार फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए प्रशंसकों ने उल्टी गिनती शुरू कर दी है। 

फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है। भारत अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित और रील लाइफ प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म है l भारत सलमान खान फिल्म्स और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत हैl भारत एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित हैl

 


salman khan film bharatworld cupeidali abbas filmsalman khan upcoming films
loading...