main page

नितेश तिवारी ने 'छीछोरे' से पनी स्टार कास्ट के युवा से जुड़ी दिलचस्प जानकारी की साझा

07 August, 2019 03:35:19 PM

केवल एक दिन के भीतर 20 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ ''छीछोरे'' के ट्रेलर की सफलता का आनंद लेते हुए, निर्देशक नितेश तिवारी ने अपनी स्टार कास्ट द्वारा युवा और बुढ़ापे के बीच बेहद सहजता के साथ मल्टी-टास्किंग करने के बारे में कुछ रोचक जानकारी साझा की हैं।

नई दिल्ली। केवल एक दिन के भीतर 20 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ 'छीछोरे' के ट्रेलर की सफलता का आनंद लेते हुए, निर्देशक नितेश तिवारी ने अपनी स्टार कास्ट द्वारा युवा और बुढ़ापे के बीच बेहद सहजता के साथ मल्टी-टास्किंग करने के बारे में कुछ रोचक जानकारी साझा की हैं।

 

नितेश तिवारी ने साझा किया, "हमने सोचा था कि 30 साल की उम्र के एक्टर्स इस फ़िल्म के लिए परफ़ेक्ट होंगे क्योंकि वे आसानी से अपना वजन कम कर सकते हैं और कॉलेज के छात्रों की तरह दिखना शुरू कर सकते हैं। इसी तरह, अगर वे वजन बढ़ाते है, तो वे सहजता से मध्यम आयु वर्ग के लोगों की तरह दिख सकते हैं। हमने यह भी अध्ययन किया कि लोग कैसे उम्र के साथ बड़े होते है, बालों के सफेद होने से ले कर झड़ने तक हर चीज़ पर अध्ययन किया गया है।”

फिल्म की स्टार कास्ट ने अपनी जवानी के साथ-साथ अपने उम्रदराज लुक के साथ हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया है और जिंदगी के इन दो पड़ाव के बीच अदला-बदली करना कोई आसान काम नहीं था! एक ही समय में युवा और बूढ़ा दिखने के लिए अपने युवा पसंदीदा सितारों को अपने शरीर पर काम करता देख कर, सभी प्रशंसक भी दंग रह गए है।

 

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दोस्ती के रिश्ते में नज़र आने वाले सभी तरह के इमोशन हैं: प्यार, गुस्सा, ह्यूमर, दुःख और छिछोरे के निर्माताओं ने दोस्ती के इस रिश्ते को पूर्णता और मजाकिया ढंग से निभाने में एक सराहनीय काम किया है। यहाँ तक कि फिल्म के मजेदार डायलॉग को भी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी।

 

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है।

यह बहुप्रतीक्षित फिल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडूक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म 6 सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।


nitesh tiwarifilm Chhichhorebollywood newsfilmy duniyaनितेश तिवारीछीछोरेबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...