main page

फिल्म दबंग-3 की एक्ट्रेस ने अनाथ बच्चों के लिए सोलर प्लांट का किया उद्घाटन

26 November, 2019 02:46:13 PM

सलमान खान (Salman Khan) की दबंग 3 (Dabangg 3) को रिलीज होने में अब बस 25 दिन रह गए हैं। दबंग 3 का इंतजार करना फैन्स के लिए बहुत मुश्किल हो रहा है। रिलीज से पहले फिल्म की अभिनेत्री सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) हाल ही में एक सोलर प्लांट का उद्घाटन करने के लिए फलटण गांव पहुंची थी। इस सोलर प्लांट की स्

नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) की दबंग 3 (Dabangg 3) को रिलीज होने में अब बस 25 दिन रह गए हैं। दबंग 3 का इंतजार करना फैन्स के लिए बहुत मुश्किल हो रहा है। रिलीज से पहले फिल्म की अभिनेत्री सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) हाल ही में एक सोलर प्लांट का उद्घाटन करने के लिए फलटण गांव पहुंची थी। इस सोलर प्लांट की स्थापना गाँव के लगभग 300 अनाथ बच्चों को गर्म पानी मुहैया करवाने के लिए की गई है।

9

अभिनेत्री की पहली फिल्म
अभिनेत्री अपनी पहली फ़िल्म "दबंग 3" में चुलबुल पांडे के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपने कैरियर की शुरुआत कर रही है और जैसे कि फिल्म के ट्रेलर में देखने मिला, दोनों की खूबसूरत जोड़ी ने सभी का दिल जीत लिया है। साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म की रिलीज में अब एक महीने से भी कम समय बचा है, ऐसे में निर्माता फिल्म के गानों के साथ प्रशंसकों के बीच रुचि बनाये हुए है।

20 दिसंबर को होगी रिलीज
यही नहीं, प्रशंसकों के लिए नए दबंग हुक-स्टेप को पहचानने की एक रोमांचक प्रतियोगिता भी शुरू की गई है जिसके कुछ भाग्यशाली विजेताओं को स्वयं चुलबुल पांडे से मिलने का मौका मिलेगा। साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म "दबंग 3" प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

999

बता देें, फिल्म रिलिजिंग से पहले फिल्म के कलाकार सलमान खान ने फैन्स को एक खास गिफ्ट दिया है। इस बार सलमान खान ने चुलबल पांडे बन स्टिकर और गिफ शूट किए हैं। यह गिफ और स्टिकर अब आपको सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म जैसे व्हाट्सएप (Whatsapp) , इंस्टाग्राम (Instagram), स्नैपचैट और टिकटॉक (Tik Tok) पर मिल सकेंगे।


Saiee ManjrekarSALMAN KHANDABANGG 3Bollywood NewsBollywood Masalaदबंग 3
loading...