FacebookTwitterg+Mail

सोशल साइट पर उड़ाया जा रहा है इस प्रेमी जोड़े का मजाक, सच्चाई जान लगेगा जोर का झटका

film director atlee kumar and krishna priya are social media sensation
21 September, 2018 01:03:57 PM

मुंबईः प्यार अंधा होता है” ये तो हम अक्सर कहते और सुनते आ रहे हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्रेमी जोड़े कि कुछ तस्वीरें सामने आई, जिसे देखकर हर किसी ने जोड़े का खूब मजाक उड़ाया।

 

PunjabKesari

 

लोगों ने कहा कि प्यार में ना तो रंग रुप देखा जाता है न ही पैसा, ये बात इस जोड़े को देखकर सच साबित हो रही है। इतना ही नहीं सोशल साइट पर काफी समय से इस आदमी की तस्वीर भी वायकल हो रही थी। जिसके बाद लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया, लेकिन जब हकीकत सामने  आई तो सबके होश उड़ गए।

PunjabKesari

 

तस्वीर में जो लड़का दिख रहा है उसका नाम इटली कुमार है। उसने साउथ की सबसे प्रसिद्ध निर्देशक फिल्म राजा रानी से डेब्यू किया था, जोकि बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी।

PunjabKesari

 

इस फिल्म ने 4 सप्ताह में 100 करोड़ से अधिक कमाई कि थी, इसे इसके लिए फिल्मफेयर के सर्वश्रेष्ठ डेब्यू निदेशक भी दिए गए थे। वहीं लड़की का नाम कृष्णा प्रिया है। दोनों ने साल 2014 में शादी की थी।

PunjabKesari

 

जहां एटली कुमार बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम कर रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी कृष्णा साउथ फिल्मों की जानी-मानी कलाकार रही है। उन्होंने साउथ की सुपरहिट फिल्म सिंघम में दिव्या महालिंगम का किरदार निभाया था। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


film director atlee kumar krishna priya social media sensation
loading...