main page

'ड्रीम गर्ल' के मेकर्स फैंस के लिए कर रहे हैं म्यूजिक नाईट का आयोजन, पूरी स्टारकास्ट होगी शामिल

06 September, 2019 07:14:44 PM

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आयुष्मान खुराना (ayushman khurana) इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ''ड्रीम गर्ल'' (Dream girl) के साथ खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं। फिल्म में अभिनेता  ''पूजा'' (pooja) नाम का किरदार निभा रहे हैं जो रेडियो स्टेशन में काम करता है और लड़की की आवाज में बात कर के लोगों को रिझाने की कोशिश करता है।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आयुष्मान खुराना (ayushman khurana) इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream girl) के साथ खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं। फिल्म में अभिनेता  'पूजा' (pooja) नाम का किरदार निभा रहे हैं जो रेडियो स्टेशन में काम करता है और लड़की की आवाज में बात कर के लोगों को रिझाने की कोशिश करता है।

 

Bollywood Tadka

रिलीज से पहले आयोजित की म्यूजिकल नाईट
फिल्म की रिलीज से पहले, निर्माता एक भव्य और यूनिक म्यूजिकल नाईट आयोजित करने जा रहे है। यह शाम बेहद ही रंगीन और अनोखी होगी जिसमें फिल्म के मुख्य अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी टीम के साथ शिरकत करेंगे।

 

इस शाम में आयुष्मान लड़की की आवाज में गाएंगे गाना
इस खूबसूरत शाम में दो ऐसे गायकों को शामिल किया जाएगा जो स्त्री और पुरुष दोनों ही आवाज में गा कर जनता का मनोरंजन करेंगे। इतना ही नहीं, यह एक अनोखी शाम होगी, जहां आयुष्मान अन्य गायकों के साथ पुरुष एवं महिला की आवाज में लाइव परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

 

पहली बार सत्री की आवाज में गाएंगे आयुष्मान
सुरों के इस अनोखे सम्मेलन में जनता को एंटरटेनमेंट का एक फुल पैकेज मिलेगा जिसका सब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यहां अभिनेता पहली बार स्त्री और पुरुष दोनों आवाज में सुर के तार छेड़ते हुए नजर आएंगे।

 

फिल्म में सुपरस्टार एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाने के लिए तैयार है, जो लोकल ड्रामा के लिए लड़कियों की तरह कपड़े पहनता है और आत्मविश्वास ऐसा जिसे देख कर हर कोई दंग रह जाएगा। अपने इसी पेशे के कारण उन्हें एक रेडियो स्टेशन में नौकरी मिल जाती है, जहां उन्हें रेडियो सुनने वालों से लड़की की आवाज में बात करने की आवश्यकता होती है। कुछ ही समय में, पूजा की आवाज पूरे शहर को अपना दीवाना बना लेती है और हर कोई इस आवाज को अपना दिल दे बैठता है।

 

फिल्म 'ड्रीम गर्ल' पहले ही अपने मजेदार ट्रेलर और अब तक रिलीज हो चुके गानों के साथ देश भर में तहलका मचा रही है जिसके बाद दर्शक अब बड़े पर्दे पर 'पूजा' से मुलाकात करने के लिए इक्छुक है।आयुष्मान द्वारा फिल्मों के सही चयन के साथ उनके प्रशंसकों ने उन्हें अगले बड़े सुपरस्टार की उपाधि दे दी है। आयुष्मान खुराना उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने अपने गुणवत्ता के काम और अच्छे बॉक्स ऑफिस नंबर के साथ भारतीय सिनेमा को एक नई दिशा में आगे बढ़ाया है।


dream girlayushman khurananushrat bharuchadream girl music nightekta kapoorbalaji telefilmsआयुष्मान खुरानाड्रीम गर्लनुसरत भरुचाएकता कपूरbollyywood newsfilmy duniya
loading...