main page

'जय मम्मी दी' का ट्रेलर रिलीज, मम्मियों के साथ दिखेगी लवर्स की जबरदस्त कॉमेडी

12 December, 2019 05:37:05 PM

फिल्म ''जय मम्मी दी'' के फर्स्ट पोस्टर लॉन्च के बाद मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया है। फिल्म में एक्टर सनी सिंह और सोनाली सहगिल अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर दो प्रेमियो की पागलपन जर्नी को दर्शाता है जो अपने अफेयर को मम्मियों से गुप्त रखने के लिए काफी संघर्ष करते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'जय मम्मी दी' के फर्स्ट पोस्टर लॉन्च के बाद मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया है। फिल्म में एक्टर सनी सिंह और सोनाली सहगिल अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर दो प्रेमियो की पागलपन जर्नी को दर्शाता है जो अपने अफेयर को मम्मियों से गुप्त रखने के लिए काफी संघर्ष करते हैं।

Bollywood Tadka

जैसा कि ट्रेलर में दिखता है 'जय मम्मी दी' एक एंटरटेनिंग परिवारिक कॉमेडी है, जो नायक मम्मियों के बीच खट्टे मीठे संबंधो के इर्द गिर्द घूमती है और यह दिखाती है उनकी मम्मियों का डर उनके रोमांस को कैसे प्रभावित करता है।

 

फिल्म में सनी सिंह पुनीत और सोनाली सांझ का रोल प्ले करते हैं, जो एक दूसरे से प्यार करते हैं। लाली और पिंकी जो कभी अच्छी दोस्त हुआ करती थी, अब दोनों में बिल्कुल नही बनती। लाली को चिढ़ाने के लिए पिंकी सांझ की मैरिज उसे बिना बताए अमीर लड़के से तय कर देती है। पिंकी की इस प्लानिंग को देखते हुए लाली भी अपने बेटे की शादी एक समझदार लड़की से करना चाहती है।

Bollywood Tadka
फिल्म नवजोत गुलाटी के डायरेक्शन में बनी है। इसे टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है और लव फिल्म्स के रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। जय मम्मी दी अगले साल 17 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। 


filmjai mummy ditrailerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...