main page

संजय मिश्रा की kaamyaab का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, अलग-अलग किरदार में आए नजर

Updated 17 February, 2020 04:22:54 PM

संजय मिश्रा अभिनीत ''कामायाब'' (kaamyaab) के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है जिसमें संजय मिश्रा विभिन्न अवतार में नजर आ रहे है। ''कामयाब'' में बॉलीवुड के करैक्टर अभिनेताओं से जुड़ी कड़वी-मीठी कहानी देखने मिलेगी। और इसी के साथ, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट भारत के दर्शकों के लिए ''कामायाब'' पेश के लिए पूरी तरह तैयार है।

नई दिल्ली। संजय मिश्रा अभिनीत 'कामायाब' (kaamyaab) के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है जिसमें संजय मिश्रा विभिन्न अवतार में नजर आ रहे है। 'कामयाब' में बॉलीवुड के करैक्टर अभिनेताओं से जुड़ी कड़वी-मीठी कहानी देखने मिलेगी। और इसी के साथ, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट भारत के दर्शकों के लिए 'कामायाब' पेश के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म 'कामायाब' का पहला पोस्टर हुआ जारी
टीम द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया गया है और लिखते है,Daaku se leke Doctor, Police se leke Mafia…Get ready for the #ExtraSeExtraordinary kahaani of a character actor! #Kaamyaab trailer out tomorrow

 

फिल्म में ये एक्टर आएंगे नजर
फिल्म में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल के साथ सारिका सिंह और ईशा तलवार जैसे प्रतिभाशाली कलाकार नजर आएंगे और यह नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने अपनी शार्ट फिल्म 'अमदावाद मा फेमस' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है।

 

गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित 'कामायाब' 6 मार्च 2020 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। ड्रिशयम फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत यह फिल्म रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत होगी।

: Chandan

Sanjay Mishrakaamyaabposter outbollywood gossipsbollywoodसंजय मिश्राकामायाबबॉलीवुड न्यूजबॉलीवुड

loading...