main page

संजय मिश्रा फिल्म 'कामयाब' का ट्रेलर रिलीज, यूजर्स की मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया

20 February, 2020 04:35:09 PM

हाल ही में आगामी फिल्म ''कामयाब''  का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसकी अनूठी कहानी ने सभी उम्र के दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

नई दिल्ली। हाल ही में आगामी फिल्म 'कामयाब'  का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसकी अनूठी कहानी ने सभी उम्र के दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

संजय मिश्रा ने कही ये बात
फिल्म में संजय मिश्रा  मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया पर संजय कहते है 'ट्रेलर को जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे अभिभूत महसूस कर रहा हूं। मुझे खुशी है कि पहले लुक को इतना पसंद किया जा रहा है। दर्शकों को पूरी फिल्म दिखाने के लिए इंतजार कर रहा हूं।'

 

फिल्म की कई फिल्म फेस्टिवल में हूई तारीफ
दिल को छू लेने वाली इस फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय और भारतीय फिल्म फेस्टिवल सर्किट में सराहा गया है और बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर किया गया था और फेस्टिवल डु फिल्म डी'असिए डु सूद पेरिस, न्यू यॉर्क सिटी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न, शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, साथ ही मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में इसे एक स्टैंडिंग ओव्यूशन के साथ सरहाया गया था।



गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित 'कामायाब' 6 मार्च 2020 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

ड्रिशयम फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत यह फिल्म रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत होगी। यह नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने अपनी शार्ट फिल्म 'अमदावाद मा फेमस' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है। 


kaamyaabsanjay mishragauri khanbollywood news
loading...