main page

फिल्म 'कंचना-3' ने यू-ट्यूब पर मचाया धमाल, 48 घंटे में मिले इतने लाख व्यूज

Updated 18 July, 2018 04:33:13 PM

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ''कंचना-3'' यू-ट्यूब पर धमाल मचा रही है। ये रिलीज होने के बाद तेजी से नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही थी। गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज इस फिल्म ने प‍िछली दो फ‍ि‍ल्मों की तरह ही लोकप्रियता पाई है।

मुंबई: एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'कंचना-3' यू-ट्यूब पर धमाल मचा रही है। ये रिलीज होने के बाद तेजी से नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही थी। गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज इस फिल्म ने प‍िछली दो फ‍ि‍ल्मों की तरह ही लोकप्रियता पाई है। इसे सिर्फ 48 घंटे में 7 मिलियन यानी सात लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक भूतनी के रोल में हैं। हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कंचना 3' की स्टोरी फ्रेश बताई जा रही है। साथ ही इसकी कास्ट‍िंग भी अलग है।

कंचना-3 फिल्म 

Bollywood Tadka

कंचना-3 फिल्म की कहानी 


फिल्म की कहानी एक एनआरआई की है, जो अपने पुराने घर को बेचना चाहता है। इसमें पहले से ही एक भूतिया परिवार रहता है। वह परिवार एनआरआई का ही परिवार होता है, जिसे वह पहले ही खुफिया तरीके से मार चुका होता है। इस घर को मोटी रकम में बेचने के लिए वह कुछ लोगों को वहां रहने के लिए बोलता है, ताकि वह लोग भूतिया घर न होने का सबूत दे सकें। इसी दौरान ऐसी कई घटनाएं घटती जो दर्शकों का मनोरंजन करती हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा श्रीनिवास रेड्डी, वेनेल्ला किशोर और कनाकाला भी हैं। 'कंचना 3'  के डायरेक्टर माही वी राघव हैं। इस फिल्म का असली नाम 'अनादो ब्रम्ह' है। यू-ट्यूब पर ये आगे भी टॉप 10 में रह सकती है।

: Neha

kanchana 3trendingyoutubetapsee pannu

loading...