main page

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का लोगो हुआ रिलीज

06 November, 2019 02:56:10 PM

साल 2019 के अंत के साथ,आमिर खान  (aamir khan) ने एक जोरदार धमाका करते हुए 2020 की बहुप्रतीक्षित फिल्म ''लाल सिंह चड्ढा'' (lal singh chaddha) का लोगो रिलीज कर दिया है।

नई दिल्ली। साल 2019 के अंत के साथ,आमिर खान  (aamir khan) ने एक जोरदार धमाका करते हुए 2020 की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (lal singh chaddha) का लोगो रिलीज कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kya pata hum mein hai kahani, ya hain kahaani mein hum...

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on Nov 5, 2019 at 9:57pm PST

अभिनेता ने 'लाला सिंह चड्ढा' का लोगो साझा किया है जो क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। वीडियो की शुरुआत एक सुखदायक धुन और डायलॉग 'क्या पता हम में है कहानी, या है कहानी में हम' के साथ होती है और इसी के साथ फिल्म के लोगो का खुलासा होता है।

 

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का लोगो किया शेयर
आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया पर इसी डायलॉग के साथ फिल्म का लोगो शेयर किया है।इससे पहले, आमिर खान की मां जीनत हुसैन ने मुहूर्त क्लेप बजाकर फिल्म को शूटिंग की शुरुआत की थी क्योंकि यह अभिनेता के लिए सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है।

 

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग हुई शुरु
फिल्म की शूटिंग पिछले सप्ताह से शुरू हो चुकी है और इसे भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माया जाएगा। सुपरस्टार इस फिल्म में एक पंजाबी की भूमिका निभा रहे है, जिसके लिए वह शारीरिक ट्रांस्फोर्मेशन से भी गुजर रहे है।

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।


aamir khanlal singh chaddhabollywood newsfilmy duniyaआमिर खानलाल सिंह चड्ढाबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...