main page

फॉक्स स्टार हिंदी की कॉमेडी-ड्रामा 'लूटकेस' अब इस नई तारीख को होगी रिलीज

27 November, 2019 09:56:08 AM

कुणाल केमू अभिनीत ''लुटकेस'' एक मध्यम आयु वर्ग के पारिवारिक व्यक्ति के बारे में है जिसे एक पैसों से भरा सूटकेस मिल जाता है। फिल्म का ट्रेलर सितंबर में रिलीज किया गया था जिसकी मजेदार और अनोखी कहानी ने सभी फिल्म प्रेमियों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। हंसी के ठहाकों से भरपूर ''लुटकेस''

नई दिल्ली। कुणाल केमू अभिनीत 'लुटकेस' एक मध्यम आयु वर्ग के पारिवारिक व्यक्ति के बारे में है जिसे एक पैसों से भरा सूटकेस मिल जाता है। फिल्म का ट्रेलर सितंबर में रिलीज किया गया था जिसकी मजेदार और अनोखी कहानी ने सभी फिल्म प्रेमियों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। हंसी के ठहाकों से भरपूर 'लुटकेस' अब 10 अप्रैल 2020 में रिलीज की जाएगी।

 

फिल्म 'लुटकेस' के मजेदार और रोमांचकारी ट्रेलर को प्रशंसकों के साथ-साथ इंडस्ट्री द्वारा बेहद सरहाया जा रहा है। यही नहीं, फिल्म के निर्माताओं ने प्रचार के लिए एक अद्वितीय मार्केटिंग कंपैन अपनाया है जिसके तहत फिल्म के पोस्टर और यहां तक ​​कि सभी गाने भी अन्य प्रसिद्ध फिल्म से प्रेरित हैं। 'लुटकेस' में मुख्य अभिनेता कुणाल खेमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज नजर आएंगे।

 

फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। लुटकेस 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।


LOOTCASEलुटकेसकुणाल खेमूKUNAL KEMMUVIJAY RAAZGAJRAJ RAO
loading...