main page

रोंगटे खड़े कर देगा 'लव सोनिया' का ट्रेलर, यौन व्यापार पर आधारित है फिल्म

Updated 23 August, 2018 05:26:08 PM

फिल्म फेस्टिवल में धूम मचा चुकी ‘लव सोनिया’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में ऐसे संवेदनशील मुद्दे के उठाया गया है, जिसका गवाह है आज का समाज। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि किस प्रकार सोनिया को उस घिनोने दलदल में भेजा जाता है, जहां पर उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाती है।

मुंबई: फिल्म फेस्टिवल में धूम मचा चुकी ‘लव सोनिया’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में ऐसे संवेदनशील मुद्दे के उठाया गया है, जिसका गवाह है आज का समाज। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि किस प्रकार सोनिया को उस घिनोने दलदल में भेजा जाता है, जहां पर उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाती है। मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म ‘लव सोनिया’ को काफी सराहा गया है। इस फिल्म ने बेस्ट इंडियन फिल्म अवॉर्ड भी जीता था।

 


'लव सोनिया' को तबरेज नूरानी ने डायरेक्ट की है और यह बॉक्स ऑफिस पर 14 सितंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म ग्लोबल सेक्स ट्रेड नेटवर्क पर आधारित है।
इसमें एक सोनिया नाम की बच्ची, जो गांव की रहने वाली है इस सेक्स रैकेट की शिकार हो जाती है। फिल्म में फ्रीडा पिंटो के अलावा मनोज वाजपेयी, राजकुमार राव, ऋचा चड्ढा, अनुपम खेर, आदिल हुसैन, डेमी मूर और मार्क डुप्लास जैसे एक्टर हैं। मृणाल ठाकुर फिल्म में सोनिया का किरदार निभा रही हैं।
 

: Konika

Love SoniaTrailer Out

loading...