main page

निर्माताओं ने चुलबुल पांडे का 'दबंग 3' से मेकिंग वीडियो किया जारी

Updated 08 November, 2019 01:34:07 PM

देश के पसंदीदा सिपाही चुलबुल पांडे ''दबंग'' की तीसरी किस्त के साथ आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज करने के बाद, अब निर्माताओं ने चुलबुल पांडे का मेकिंग वीडियो जारी किया है।

नई दिल्ली। देश के पसंदीदा सिपाही चुलबुल पांडे 'दबंग' की तीसरी किस्त के साथ आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज करने के बाद, अब निर्माताओं ने चुलबुल पांडे का मेकिंग वीडियो जारी किया है।

इस वीडियो में भारतीय सिनेमा के सबसे प्यारे सिपाही बनने के सफर से रूबरू करवाया गया है और साथ ही दिखाया गया है कि सलमान खान कैसे चुलबुल के किरदार में खुद को आकार देते है।

 

दबंग फ्रेंचाइजी के पहले भाग के रिलीज के साथ ही चुलबुल पांडे ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है और चुलबुल पांडे के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। इन वर्षों में, यह किरदार प्रशंसकों के लिए अधिक प्रिय हो गया है और यह सब सलमान खान की अनूठी अपील का ही नतीजा है जो दर्शकों को उनकी तरफ आकर्षित करता है।

 

साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'दबंग 3'  प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।  

: Chandan

Salman Khandabangg3bollywood newsfilmy duniyaसलमान खानबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया

loading...