main page

रिलीज हुआ फिल्म 'मोगली' का ट्रेलर, इंसानों से लड़ता आएगा नजर

Updated 23 May, 2018 09:47:14 AM

0 के दशक का फेमस किरदार और सबके दिलो पर राज करने वाला ''मोगली'' जल्द ही वापिस आ रहा हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर वॉर्नर ब्रदर्स ने रिलीज कर दिया हैं। ''मोगली'' बच्चों के पसंदीदा किरदारों या फिल्मों में से एक है और जंगल में जानवरों के साथ एक बच्चे की दोस्ती को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

मुंबई: 90 के दशक का फेमस किरदार और सबके दिलो पर राज करने वाला 'मोगली' जल्द ही वापिस आ रहा हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर वॉर्नर ब्रदर्स ने रिलीज कर दिया हैं। 'मोगली' बच्चों के पसंदीदा किरदारों या फिल्मों में से एक है और जंगल में जानवरों के साथ एक बच्चे की दोस्ती को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।


ये फिल्म 2016 में आई 'मोगली' का सीक्वल ही है, लेकिन इसका नाम भी 'मोगली' रखा गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि 'मोगली' के पिछली कहानी के साथ-साथ आगे भी दिखाया जाएगा कि वो कैसे गांव में इंसानों के बीच रहने के लिए संघर्ष करता है।

 


पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी बघीरा और बल्लू मोगली का हर मौके पर साथ देते हुए नजर आएंगे और हर मुश्किल से मोगली को बचाने में मदद करते दिखेंगे। फिल्म के विजुअल्स शानदार हैं। फिल्म के आखिर में मोगली और शेरखान की वॉर दिखाई जाती है।

:

MowgliJungle BookTrailer

loading...