main page

जहीर इकबाल अपनी डेब्यू फिल्म में निभा रहे है दोहरी भूमिका, इस शुक्रवार होगी रिलीज!

Updated 26 March, 2019 02:09:36 PM

नवोदित जहीर इकबाल और प्रनूतन अभिनीत फिल्म ''नोटबुक'' इस शुक्रवार रिलीज होने के लिए तैयार है। ट्रेलर और गानों के साथ दर्शकों का मन मोह लेने के बाद, अब सबकी नजरें फिल्म की रिलीज पर टिकी है, हर कोई इस अनोखी प्रेम कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है....

नई दिल्ली।  नवोदित जहीर इकबाल और प्रनूतन अभिनीत फिल्म 'नोटबुक' इस शुक्रवार रिलीज होने के लिए तैयार है। ट्रेलर और गानों के साथ दर्शकों का मन मोह लेने के बाद, अब सबकी नजरें फिल्म की रिलीज पर टिकी है, हर कोई इस अनोखी प्रेम कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है।

 

फिल्म में नवोदित जहीर इकबाल एक नहीं बल्कि दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। अपनी डेब्यू फिल्म में जहीर टीचर के अलावा एक आर्मी सैनिक की भूमिका में भी नजर आएंगे।

फिल्म के कुछ सीन में अभिनेता सेना की वर्दी में दिखाई देंगे। वे फिल्म में बहुत कम समय के लिए सोल्जर बने है लेकिन पर्दे पर भारतीय आर्मी के अधिकारी का किरदार निभाने के लिए गर्वान्वित महसूस कर रहे है ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Squad Goals ❤️ #Notebook

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero) on Mar 24, 2019 at 2:02am PDT

जहीर को भारतीय सेना पर नाज है और वे खुद को खुश किस्मत मानते है कि उन्हें पहली फिल्म में कुछ समय के लिए ही सही पर एक भारतीय आर्मी अधिकारी का किरदार निभाने का मौका मिला है। सलमान खान फिल्म की नोटबुक में अभिनेता के इन दो अलग पहलुओं ने फिल्म के प्रति दर्शकों को ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

 

कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फिल्माई गयी, नोटबुक नेशनल अवार्ड विजेता नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित है और इसे सलमान खान द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म के साथ जहीर इकबाल और प्रनूतन बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे है।

 

कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित 'नोटबुक' दर्शकों को एक रोमांटिक सफर पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सलवा उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?

 

नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फिल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

 

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फिल्म 'नोटबुक' 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Chandan

salman khannotebookzahir iqbalpranutanbollywood newsfilmy duniya

loading...