main page

1 हफ्ते में ही प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी ने दी कोरोना को मात,पिता और बहन अभी भी अस्पताल में भर्ती

Updated 10 April, 2020 05:09:03 PM

कोरोना वायरस का कहर देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। देशभर के हजारों लोग इस संक्रमण की चपेट में हैं। कई लोगों की मौत हो चुकी है। बाॅलीवुड भी इस वायरस की चपेट में आ चुका है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री से ही एक और उदाहरण देखने को मिला है। फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी ने भी इस संक्रमण को मात दे दी है।

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। देशभर के हजारों लोग इस संक्रमण की चपेट में हैं। कई लोगों की मौत हो चुकी है। बाॅलीवुड भी इस वायरस की चपेट में आ चुका है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री से ही एक और उदाहरण देखने को मिला है। फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी ने भी इस संक्रमण को मात दे दी है।

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही में जाने माने फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी कोरोना पॉजिटिव आई थीं। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि शजा अब स्वस्थ हो गई हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव पाई जाने वाली शजा की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई हैं।

Bollywood Tadka

करीम के परिवार के एक करीबी से पता चला है कि 'शजा की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन फिर भी उनका एक बार फिर से टेस्ट किया गया है ताकि ये बात पक्की हो सके। अगली रिपोर्ट कल आएगी। वहीं उम्मीद की जा रही है कि कल उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल जाएगी और वो घर जा सकेंगी'। 

Bollywood Tadka

पूरे घर का लिया गया टेस्ट

बात दें कि सबसे पहले शजा मोरानी के रिपोर्ट्स पॉजिटिव आए थे जिसके बाद मोरानी के जुहू वाले घर को सैनिटाइज किया गया। घर के बाकी सभी सदस्यों और वहां काम करने वाले लोगों का भी कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें पहले करीम मोरानी की बड़ी बेटी जोया मोरानी कोरोना संक्रमित गईं और अब करीम मोरनी खुद इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ गए।

Bollywood Tadka

 जहां शजा का इलाज कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है तो वहीं करीम मोरनी और उनकी बेटी जोया को नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।बता दें कि शजा कुछ दिन पहले ही श्रीलंका से भारत लौटी थीं। जिसके बाद उनका टेस्ट किया गया था।
 

: Smita Sharma

film producerkarim moranidaughtershaza moranireport foundnegativecovid19cornaviruslockdownZoa MoraniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...