main page

कोरोना की चपेट में आए फिल्म RRR के प्रोड्यूसर डीवीवी दनय्या, घर में हुए क्वांरटाइन

Updated 08 August, 2020 12:14:32 PM

कोरोना वायरस का प्रकोप दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। अब तक देश में 20 हज़ार से ज्यादा कोरोना के मामले हो गए हैं। अब हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री की ओर से कोरोना संक्रमण की खबर आई हैं। खबर है कि RRR फिल्म के प्रोड्यूसर डीवीवी दनय्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस का प्रकोप दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। अब तक देश में 20 हज़ार से ज्यादा कोरोना के मामले हो गए हैं। अब हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री की ओर से कोरोना संक्रमण की खबर आई हैं। खबर है कि RRR फिल्म के प्रोड्यूसर डीवीवी दनय्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Bollywood Tadka
कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद डीवीवी ने हैदराबाद स्थित घर में आइसोलेट हो गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दनय्या को बीते हफ्ते हल्का बुखार था, जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और उनका टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। प्रोड्यूसर अभी स्वास्थ हैं और अपने घर में ही आइसोलेट हैं। 
बता दें इससे पहले RRR फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली और उनके परिवार  को कोरोना ने अपनी गिरफ्त में ले लिया था। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 


 

Edited By: suman prajapati

filmRRRproducerDVV Danayyatestedcorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...