main page

Sam Bahadur के निर्माताओं ने फिल्म के स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की एक्सक्लूसिव तस्वीरें की साझा

Updated 30 July, 2022 02:43:11 PM

विक्की कौशल-सान्या मल्होत्रा-फातिमा सना शेख स्टारर 'सैम बहादुर' के निर्माताओं ने फिल्म के स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की एक्सक्लूसिव तस्वीरें की साझा

नई दिल्ली। जब से मेकर्स ने मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में विक्की कौशल का पहला लुक जारी किया हैं, तब से फिल्म ने अभिनेता को एक और चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखने की उत्सुकता बढ़ा दी है। ऐसे में जहां विक्की ने अपने किरदार के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं, वहीं निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित फिल्म से एक्सक्लूसिव तस्वीरें साझा की हैं। इस तस्वीरों में पूरी टीम को स्क्रिप्ट पढ़ते और चर्चा करते देखा जा सकता हैं। एक तस्वीर में अपनी कोस्टार्स सान्या और फातिमा के साथ स्क्रिप्ट पढ़ते नजर आ रहें  विक्की जोर से हसंते दिख रहें है जबिक सान्या और फातिमा स्क्रिप्ट पढ़ने में बिजी दिख रही हैं। लास्ट दो फोटोज में निर्माता रोनी स्क्रूवाला और निर्देशक मेघना गुलजार कैडिंडली हसंते देखें जा सकते हैं।
 

बहादुर मानेकशॉ के जीवन और समय पर आधारित 'सैम बहादुर' में प्रतिभाशाली विक्की कौशल उनको पर्दे पर उतारते नजर आएंगे। इस फिल्म को पहले ही लोगों की खूब अटेंशन मिल रही है। दरअसल फिल्म के लुक रिलीज होने के बाद से सभी को यही लग रहा है कि सैम के किरदार से विक्की कौशल काफी मिलते जुलते हैं। 

 

सैम मानेकशॉ का मिलिट्री करियर चार दशक और पांच वॉर्स का है। वह फील्ड मार्शल के पद पर प्रमोट होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित, विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख अभिनीत और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित यह बायोपिक जल्द ही फ्लोर्स पर जाने के लिए तैयार है।

Content Writer: Deepender Thakur

film Sam Bahadurfilm Sam Bahadur SCRIPT READING SESSIONVicky KaushalSanya MalhotraFatima sana sheikhbollywood

loading...