main page

जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेंगी 'गब्बर' की बेटी, दिखने में किसी एक्ट्रैस से कम नहीं

Updated 20 April, 2018 11:14:11 AM

: फिल्म ''शोले'' में खलनायक का किरदार निभा चुरे गब्बर यानि अमजद खान को इस फिल्म से काफी फेम मिला था। फिल्म में गब्बर से लेकर ठाकुर और जय से लेकर वीरू यहां तक कि फिल्म में नौकर रामलाल तक फेमस हैं। लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं गब्बर की बेटी के बारे में। बॉलीवुड में चर्चा है कि अमजद खान की बेटी अहलम भी अब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। खबर है कि अहलम अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत करना चाहती है।

मुंबई: फिल्म 'शोले' में खलनायक का किरदार निभा चुरे गब्बर यानि अमजद खान को इस फिल्म से काफी फेम मिला था। फिल्म में गब्बर से लेकर ठाकुर और जय से लेकर वीरू यहां तक कि फिल्म में नौकर रामलाल तक फेमस हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं गब्बर की बेटी के बारे में। बॉलीवुड में चर्चा है कि अमजद खान की बेटी अहलम भी अब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। खबर है कि अहलम अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत करना चाहती है।

 

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं अहलम, देशपांडे के नाटक मिस ब्यूटीफुल पर आधारित फिल्म मिस सुंदरी में किरदार करने वाली हैं। अहलम काफी समय से रंगमंच से भी जुड़ी रही हैं। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि अहलम शादीशुदा हैं और उन्होंने 2011 में जफर कराचीवाला से शादी रचाई थी। अमजद खान के दो बेटे भी हैं इनमें से एक शादाब खान बॉलीवुड में एक्टर भी रह चुके हैं लेकिन वह फ्लॉप साबित हुए थे। 

 

Bollywood Tadka

:

SholeyGabbarAhlam Khanamjad khan

loading...