main page

फिल्म की शूटिंग कर रहीं माही गिल और क्रू मेंबर टीम पर बदमाशों ने किया हमला

20 June, 2019 08:48:05 PM

बॉलीवुड और पंजाबी एक्ट्रेस माही गिल बुधवार को एकता कपूर की वेब सीरीज फिक्सर का क्लाइमेक्स शूट कर रही थीं। इस दौरान कुछ लोगों ने क्रू मेंबर और माही गिल पर हमला कर दिया। यहां जमकर हाथापाई और मारपीट हुई। बदमाशों के हमले में मशहूर सिनेमैटोग्राफर संतोष थुंडियल को ज्यादा चोटें आई हैं। हमला करने वाले लोगों ने कहा कि यह लोकेशन ...

मुंबईः बॉलीवुड और पंजाबी एक्ट्रेस माही गिल बुधवार को एकता कपूर की वेब सीरीज फिक्सर का क्लाइमेक्स शूट कर रही थीं। इस दौरान कुछ लोगों ने क्रू मेंबर और माही गिल पर हमला कर दिया। यहां जमकर हाथापाई और मारपीट हुई। बदमाशों के हमले में मशहूर सिनेमैटोग्राफर संतोष थुंडियल को ज्यादा चोटें आई हैं। हमला करने वाले लोगों ने कहा कि यह लोकेशन हमारी है। वहीं, क्रू का कहना है कि हमने परमिशन ली और इसका भुगतान भी किया है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

V v sad ! Violence on sets of #fixer

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on Jun 19, 2019 at 7:54am PDT

खबरों की मानें तो यह हमला मुंबई के पास ठाणे के घोड़बंदर रोड इलाके में एक शिपयार्ड में वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हुआ, तो उस वक्त माही गिल के अलावा, शो में अभिनय कर रहे तिग्मांशु धूलिया, टीवी एक्टर शब्बीर आहलूवालिया भी मौजू्द थे। ठाणे पुलिस में ये मामला दर्ज करा दिया गया है। 
Bollywood Tadka
शो के निर्माता साकेत साहनी ने आरोप लगाया कि वे गुंडे थे और उन्होंने कैमरे को भी तोडने की कोशिश की और जब कैमरामैन संतोष तुंडियाल ने उनको रोकने की कोशिश की, तो गुंडों ने उनके साथ मारपीट की। साहनी के अनुसार, गुंडों ने यूनिट के लोगों को बुरी तरह मारा और महिलाओं के साथ बदसलूकी करने की कोशिश की। 

 


attackedmahi gillpollywoodbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood hindi newsbollywood new news
loading...