main page

राजकुमार-श्रद्धा की 'स्त्री' का कहर जारी, ताबड़तोड़ कमाई के साथ 100 करोड़ पार

Updated 16 September, 2018 02:01:13 PM

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म हॉरर और कॉमेडी फिल्म ''स्त्री'' बॉक्स अॉफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म हॉरर और कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' बॉक्स अॉफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया है। उसे देखते हुए निर्माताओं ने इसकी अगली कड़ी की भी घोषणा कर दी है।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक फिल्म ने 16 दिन के अंदर 101.43 करोड़ की कमाई कर ली है। 100 करोड़ में शामिल होने वाली 'स्त्री' फिल्म इस साल की 9वीं फिल्म है।

Bollywood Tadka

बता दें 'स्त्री' 20 करोड़ रुपये जैसे छोटे बजट की फिल्म है ऐसे में फिल्म का शानदार कलेक्शन इसे पहले ही सुपरहिट बना चुका है। 'स्त्री' फिल्म को 1500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म की कहानी राज और डी के ने लिखी है जो इससे पहले कई सारी फिल्मों की कहानी लिख चुके हैं। 'स्त्री' फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है।फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बैनर्जी भी शामिल हैं। 
 

: Neha

rajkummar raoshraddha kapoorfilm streebox office collectionday 16

loading...