main page

फिल्म 'जीरो' के तीसरे गाने का टीजर रिलीज, बोल्ड अंदाज में दिखीं कैटरीना

Updated 10 December, 2018 05:06:11 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जीरो के हाल ही में तीसरे गाने का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर में शाहरुख को हल्दी लगते हुए नजर आ रही है तो वहीं कैटरीना बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। इस टीजर को देखकर तो हम यही कह सकते है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जीरो के हाल ही में तीसरे गाने का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर में शाहरुख को हल्दी लगते हुए नजर आ रही है तो वहीं कैटरीना बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। इस टीजर को देखकर तो हम यही कह सकते है कि फिल्म में कैटरीना का स्पेशल डांस देखने को मिलेगा।

 

इश्कबाजी गाना हुआ रिलीज


इस टीजर से पहले जीरो का गाना इश्‍कबाजी रिलीज हुआ था जिसमें शाहरुख खान के साथ सलमान खान डांस करते हुए दिखे। दोनों की जुगलबंदी को फैंस ने काफी पसंद किया। सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी और गानें को काफी पसंद किया गया। इस गाने को अजय-अतुल की जोड़ी ने कंपोज किया है, जिसके बोल और बीट्स काफी जबरदस्त थे। 

Bollywood Tadka,  शाहरुख खान इमेज, अनुष्का शर्मा इमेज, कैटरीना कैफ इमेज, जीरो इमेज, टीजर इमेज

फिल्म में ऐसा होगा किरदार 

फिल्म 'जीरो' में शाहरुख बौने व्यक्ति बउआ का किरदार निभा रहे हैं जो अपने जीवन में प्यार की तलाश में जुटा हुआ है। ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशक आनंद एल राय ने किया है। जीरो शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम किरदार में दिखेंगी। फिल्म में कैटरीना बबीता कुमारी के किरदार में तो वहीं अनुष्काएक चैलेंजिंग किरदार करती नजर आ रही हैं। 

: Neha

shahrukh khan hindi newskatrina kaif hindi newsanushka  sharma hindi newsfilm zero hindi newsnew songhusn parchamteaser released hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...