main page

प्रीति जिंटा के बेबी बंप का सच आया सामने, जान उड़ेंगे होश

Updated 22 January, 2018 01:36:53 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रीति जिंटा हाल ही में 63वें जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड में पहुंची। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का गाउन पहना हुआ हैं जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन कुछ समय पहले प्रीति की तस्वीरें सामने आई थी जिस से कयास लगाए जा रहे थे कि वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि इस वायरल खबर का सच क्या है

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रीति जिंटा हाल ही में 63वें जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड में पहुंची। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का गाउन पहना हुआ हैं जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन कुछ समय पहले प्रीति की तस्वीरें सामने आई थी जिस से कयास लगाए जा रहे थे कि वह प्रेग्नेंट हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि इस वायरल खबर का सच क्या है यह हाल ही सामने आई एक और तस्वीर से खुल गया। फिल्म फेयर अवॉर्ड 2018 के रेड कारपेट पर प्रीति ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। इन तस्वीरों को देखने पर लगता है कि प्रीति प्रेग्नेंट नहीं हैं। ऐसे में इतना तो कहा जा सकता है प्रीति के प्रेग्नेंट होने की खबर सिर्फ एक अहवाह ही है।

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रीति ने जीन के साथ लॉस एंजेल्स में 29 फरवरी 2016 को शादी की थी। इनकी पहली मुलाकात सांता मोनिका में हुई थी, जिसके बाद इन्होंने 5 साल एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी की।   

Bollywood Tadka

:

Filmfare Award 2018Preity ZintaPregnant

loading...