main page

filmfare Awards 2021: उर्वशी रौतेला ने किया डांस, झूम उठा महफिल

12 April, 2021 04:43:32 PM

उर्वशी रौतेला ने फिल्मफेयर अवार्ड नाईट पर किया डांस मस्ती से झूम उठा महफिल।

नई दिल्ली। ये सभी जानते है की विश्व सुंदरी रह चुकी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अभी भी अपने टाइटल और स्टाइल को बखूभी संभाली हुई है। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि अंतराष्ट्रीय स्तर अपनी अपनी फैन फोल्लोविंग कई गुना ज्यादा बना चुकी है, उनका हर एक लुक और वीडियो काफी वायरल होता है। हाल ही में उर्वशी रौतेला 66th फिल्मफेयर अवार्ड नाईट में नज़र आयी थी जिसमे उनकी ड्रेस की ख़फ़ी तारीफ भी हुई है, और अब उसी अवार्ड नाईट से एक वीडियो ख़फ़ी तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

उर्वशी रौतेला ने किया डांस
दरसअल उर्वशी रौतेला को मनीष पॉल ने जान्हवी कपूर की फिल्म "रूही" का गाना "नदियों पर" डांस चैलेंज दिया था, जिसे उर्वशी एक्सेप्ट कर लेती है और अपने ऐटिटूड, डांस मूव्स और कॉन्फिडेंस के साथ इस चैलेंज को पूरा करती है, जिसे देख अवार्ड नाईट में बैठे सभी सेलिब्रिटी और गेस्ट ख़फ़ी मस्ती करते है और पूरा माहौल झूम उठा है, डांस ख़तम होते है जब मनीष पॉल ने आयुष्मान खुराना से पूछा की आखिर उर्वशी का ये डांस उन्हें कैसा लगा तो आयुष्मान ने शरमाते हुए उर्वशी के डांस को ख़फ़ी हॉट बताया। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

 

उर्वशी उन खूबसूरत हसीनाओ में से एक है जिनका अंदाज़, मनोदृष्टि, और आत्मविश्वास कमाल का है, उर्वशी हमेशा से अपने आपको क्लासी और ट्रेंडी लुक्स के साथ साथ सिंपल, रुचिपूर्ण और सुन्दर ऑउटफिट को आसानी और सरल तरीके से मेन्टेन करती है। 

 

आपको बता दे की उर्वशी कि अगामी प्रोजेक्ट भी रिलीज़ होने वाली है ,'द ब्लैक रोज', 'थ्रितुत्तु पयाले २' जो की तमिल सुपर हिट फिल्म का रीमेक है, वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' जो की एक बायोपिक है उसके अल्हवा इजिप्टसिआन अभिनेता और सिंगर मोहम्मद रमदान के साथ 'वर्साचे' म्यूजिक एल्बम में भी नज़र आने वाली है इसके अल्हवा उर्वशी गुरु रंधावा के साथ 'मर जायेंगे' म्यूजिक एल्बम में रोमांस करते हुए जल्द ही नज़र आएंगी।


filmfare awards 2021urvashi rautelaurvashi rautela filmfare awards 2021
loading...