main page

फिर शर्मशार हुई बी-टाउन इंडस्ट्री, देह व्यापार गिरोह चलाने के आरोप फिल्म निर्माता और दो अन्य गिरफ्तार

Updated 21 July, 2021 09:08:27 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन कई बड़े मामले सामने आ रहे हैं। इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को कभी किसी को ड्रग केस में तो कभी किसी रेप मामले में गिरफ्तार किया जा रहा है। 19 जुलाई को शिल्पा शेट्री के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। वहीं अब इंडस्ट्री से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा रोड इलाके में कथित तौर पर एक फिल्म निर्माता और दो अन्य लोगों को देह व्यापार गिरोह चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को य

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन कई बड़े मामले सामने आ रहे हैं। इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को कभी किसी को ड्रग केस में तो कभी किसी रेप मामले में गिरफ्तार किया जा रहा है। 19 जुलाई को शिल्पा शेट्री के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। वहीं अब इंडस्ट्री से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा रोड इलाके में कथित तौर पर एक फिल्म निर्माता और दो अन्य लोगों को देह व्यापार गिरोह चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

Bollywood Tadka

इस मामले को लेकर अपराध शाखा के पुलिस उपायुक्त डॉ.महेश पाटिल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि फिल्म निर्माता देह व्यापार गिरोह चला रहा है और महिलाओं को फिल्मों में अवसर दिलाने के नाम पर देह व्यापार में धकेल रहा है।गिरोह सालों से मीरा रोड स्थिति एक हाउसिंग कॉम्प्लेक्स से काम कर रहा था। 
मुख्य आरोपी कन्हैयालाल बालचंदानी की मदद विनिता इंग्ले नामक महिला कर रही थी जो एजेंट की तरह काम करती थी।

Bollywood Tadka

पुलिस ने आगे बताया कि उन्होंने इन लोगो के फर्जी ग्राहक भेजा और हाउसिंग काम्प्लेक्स पर छापा मारकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया जबकि दो महिलाओं को बचाया। भारतीय दंड संहिता और अनैतिक कारोबार (निवारण) अधिनियम- पीआईटीए के तहत तीनों के खिलाफ मीरा रोड पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।


filmmakertwo othersarrestedrunning prostitution gangBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...