main page

निर्माता गुनीत मोंगा ने बिजनेसमैन सनी कपूर संग की सगाई, खास दिन पर मां की साड़ी पहने खूबसूरत दिखीं हसीना

Updated 12 April, 2022 10:12:56 AM

लव इन द एयर! टिनसेल टाउन में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। जहां एक तरफ हमारे प्यारे #Ralia (रणबीर और आलिया) की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। वहीं अब एक और सेलिब्रिटी ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है। बाॅलीवुड की फेमस फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने सोमवार को अपने प्यार और बिजनेसमैन सनी कपूर के साथ सगाई की। इस सगाई की तस्वीरें गुनीत मोंगा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

मुंबई: लव इन द एयर! टिनसेल टाउन में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। जहां एक तरफ हमारे प्यारे #Ralia (रणबीर और आलिया) की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। वहीं अब एक और सेलिब्रिटी ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है। बाॅलीवुड की फेमस फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने सोमवार को अपने प्यार और बिजनेसमैन सनी कपूर के साथ सगाई की। इस सगाई की तस्वीरें गुनीत मोंगा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो गुनीत ब्लू साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से पूरा किया है। माथे पर बिंदी, मांग टीका, कड़े और  झुमके उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं सनी व्हाइट शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में गुनीत बेहद खुश और प्यारी लग रही हैं। सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए गुनीत लिखा- 'कभी-कभी गलत ट्रेन आपको सही स्टेशन तक ले जाती है और वही पर आगे बढ़ते हुए मैंने अपने जीवनसाथी के रूप में सनी को पाया।'

Bollywood Tadka

तस्वीरों में अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती हुईं गुनीत ने यह भी बताया कि सगाई के दौरान उन्होंने अपनी मां की साड़ी पहनी थी। 

Bollywood Tadka

फिल्म निर्माता की सगाई की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई कलाकार उन्हें बधाईयां देते नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guneet Monga (@guneetmonga)

करियर की बात करें 37 साल की गुनीत लगातार महिला सशक्तिकरण की दिशा में काम कर रही हैं। उन्होंने गुनीत मोंगा ने मसान, लंच बॉक्स, गैंग्स ऑफ वासेपुर, गैंग्स ऑफ वासेपुर 2, जुबान जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

FilmmakerGuneet MongaengagedbusinessmanSunny KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...