main page

सीएम योगी से मिले फिल्ममेकर मधुर भंडारकर, यूपी में फिल्म सिटी बनाने को लेकर हुई अहम चर्चा

22 September, 2020 11:45:52 AM

योगी आदित्यनाथ  यूपी के मुख्यमंत्री हैं। बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की थी। इसके तहत रविवार को बॉलीवुड फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की। फिल्ममेकर की मुलाकात मुख्यमंत्री के आवास पर हुई। इस मुलाकात में फिल्म सिटी बनाने को लेकर अहम चर्चा की गई।

मुंबई. योगी आदित्यनाथ  यूपी के मुख्यमंत्री हैं। बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की थी। इसके तहत रविवार को बॉलीवुड फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की। फिल्ममेकर की मुलाकात मुख्यमंत्री के आवास पर हुई। इस मुलाकात में फिल्म सिटी बनाने को लेकर अहम चर्चा की गई।

Bollywood Tadka
मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री योगी ने फिल्ममेकर को राम मंदिर के प्रसाद के तौर पर प्रभु राम का सिक्का दिया, इसके अलावा रामचरित मानस, तुलसी माला और भव्य दिव्य कुम्भ की कॉफी टेबल बुक प्रदान की।
मुलाकात के बाद मधुर भंडारकर ने कहा- जैसी फिल्म सिटी रामोजी राव हैदराबाद में है वैसी ही नोएडा में बनाने का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयास शुरू किया है। इंडस्ट्री में भी इससे काफी खुशी है। 

Bollywood Tadka
बता दें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा था कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरुरत है। उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी को लेने को तैयार है। हम देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी तैयार करेंगे। इसकी स्थापना के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा। फिल्म सिटी, फिल्म निर्माताओं को बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगा। रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। मुख्यमंत्री ने जमीन ढूढंने और काम जल्दी शुरू करने के निर्देश दिए हैं।मुख्यमंत्री द्वारा फिल्म सिटी बनाने की घोषणा के बाद सबने उनके फैसले की सहारना की है।

Bollywood Tadka


filmmaker madhur bhandarkarmeetschief minister yogi adityanathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...