main page

फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने तबीयत बिगड़ने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोले 'मैं फिट हूं'

10 August, 2020 02:59:13 PM

बॉलीवुड डायरेक्टर रामगोपाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी पोस्ट्स को लेकर डायरेक्टर सुर्खियों में बने रहते हैं। डायरेक्टर की हेल्थ को लेकर कुछ अफवाहें उड़ रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर डायरेक्टर ने वीडियो शेयर कर इन अफवाहों को गलत बताया हैं।

मुंबई. बॉलीवुड डायरेक्टर रामगोपाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी पोस्ट्स को लेकर डायरेक्टर सुर्खियों में बने रहते हैं। डायरेक्टर की हेल्थ को लेकर कुछ अफवाहें उड़ रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर डायरेक्टर ने वीडियो शेयर कर इन अफवाहों को गलत बताया हैं।

Bollywood Tadka

डायरेक्टर  वीडियो में वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं। रामगोपाल ने बताया हैं कि वह पूरी तरह से फिट हैं। अफवाहें उड़ रही हैं कि डायरेक्टर बीमार और तेज बुखार से पीड़ित हैं।


डायरेक्टर ने इन अफवाहों को गलत बताते हुए ट्विटर पर लिखा- मेरे खिलाफ कुछ मीडिया आउटलेट्स में अफवाहें सामने आई हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह से फिट हूं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फॉलोअर्स को मैसेज भी दिया। उन्होंने लिखा- ऐसी कुछ अफवाहें हैं कि मुझे बहुत तेज बुखार हैं। लोगों को लग रहा होगा कि शायद ये कोरोना है या कुछ और लेकिन सच तो ये है कि मैं जबरदस्त फिट हूं।

Bollywood Tadka

डायरेक्टर ने आगे कहा, मैं लगातार काम कर रहा हूं और कई दिलचस्प फिल्में बना रहा हूं।वर्कआउट कर रहा हूं। जो भी इस बात से खुश थे कि मैं बीमार पड़ गया हूं, सॉरी आपको दुखी करने के लिए। वही जो भी लोग मुझे पसंद करते हैं, मैं उन्हें बस ये कहना चाहता हूं मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं और टेंशन की कोई बात नहीं है।

Bollywood Tadka
बता दें रामगोपाल वर्मा ने अपनी नई फिल्म 'डेंजरस' अनाउंस की है। ये फिल्म एक लेस्बियन लव स्टोरी है जिसमें नैना गांगुली और अप्सरा रानी काम करती नजर आएंगी। वर्मा ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा  कि ये फिल्म एक क्राइम ड्रामा है और इस फिल्म में काफी रोमांचित कर देने वाली लव स्टोरी देखने को मिलेगी।

Bollywood Tadka


FilmmakerRam Gopal VarmabrokesilencerumorshealthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...