main page

फिल्ममेकर का दावा- ड्रग्स विवाद में पत्नी दीपिका का नाम उछलने से परेशान रणवीर, जल्द लेंगे लीगल एक्शन

23 September, 2020 10:59:42 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में  ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है। ड्रग मामले में सबसे चौंकाने वाला नाम दीपिका पादुकोण का है। दीपिका की साल  2017 में मैनेजर से की गई''ड्रग्स वाली चैट'' का सच अब सभी लोगों के सामने है। इस मामले में जांच पड़ताल करने वाली NCB जल्द ही दीपिका पादुकोण को समन भेज सकती है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में  ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है। ड्रग मामले में सबसे चौंकाने वाला नाम दीपिका पादुकोण का है। दीपिका की साल  2017 में मैनेजर से की गई'ड्रग्स वाली चैट' का सच अब सभी लोगों के सामने है। इस मामले में जांच पड़ताल करने वाली NCB जल्द ही दीपिका पादुकोण को समन भेज सकती है।

Bollywood Tadka

दीपिका पादुकोण की मैनेजर को एनसीबी के सवालों का सामना करना होगा लेकिन अभी के लिए उन्होंने तबीयत खराब होने की बात कही है। वहीं ड्रग्स विवाद में पत्नी दीपिका का नाम उछलने के बाद रणवीर सिंह का पहला रिएक्शन सामने आ चुका है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका और रणवीर की ओर से एक ऑफिशियल स्टेंटमेंट दी जा सकती है।

Bollywood Tadka

दोनों ही स्टार्स से जुड़े एक फिल्ममेकर ने जानकारी दी है कि जो कुछ भी चल रहा है उसे देखकर दोनों ही काफी शॉक्ड हैं। फिल्ममेकर ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा- 'मुझे नहीं लगता है कि वो इन सबसे अपना हौसला टूटने देंगे। मुझे लगता है कि सारे लीगल ऑप्शन देखने के बाद वो (रणवीर) जल्द ही दीपिका के बचाव में उतरेंगे।'

Bollywood Tadka

बता दें कि इस मामले में दीपिका ने 28 अक्टूबर, 2017 को कोको रेस्टोरेंट में ड्रग्स वाली पार्टी रखी थी। इस पार्टी में सोनीक्षी सिन्हा, अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई स्टार्स शामिल हुए थे। 


filmmakerranveer singhdeepika padukonedrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...