main page

फिल्ममेकर शंकर की बेटी ऐश्वर्या ने क्रिकेटर रोहित संग रचाई शादी, कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे CM एमके स्टालिन

Updated 27 June, 2021 05:35:11 PM

मशहूर फिल्ममेकर शंकर की बेटी ऐश्वर्या शादी के बंधन में बंध गई हैं। ऐश्वर्या ने रविवार यानि आज टीएनपीएल क्रिकेटर रोहित दामोदरन संग सात फेरे लिए हैं। कपल की ये शादी कोई शाही अंदाज से नहीं बल्कि सिंपल तरीके से हुई है। उनकी शादी में बेहद कम लोग शामिल हुए। अब हाल ही में कपल की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। शंकर की बेटी की शादी चेन्नई के महाबलीपुरम के एक शानदार रिसॉर्ट में संपन्न हुई। बेटी की शादी में शंकर ने अपने कुछ खास मेहमानों को बुलाया था। इस समारोह में तमिलनाड

बॉलीवुड तड़का टीम.  मशहूर फिल्ममेकर शंकर की बेटी ऐश्वर्या शादी के बंधन में बंध गई हैं। ऐश्वर्या ने रविवार यानि आज टीएनपीएल क्रिकेटर रोहित दामोदरन संग सात फेरे लिए हैं। कपल की ये शादी कोई शाही अंदाज से नहीं बल्कि सिंपल तरीके से हुई है। उनकी शादी में बेहद कम लोग शामिल हुए। अब हाल ही में कपल की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


शंकर की बेटी की शादी चेन्नई के महाबलीपुरम के एक शानदार रिसॉर्ट में संपन्न हुई। बेटी की शादी में शंकर ने अपने कुछ खास मेहमानों को बुलाया था। इस समारोह में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन भी कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे। शादी में कोरोना और लॉकडाउन के सभी नियमों का बखूबी पालन किया गया।

Bollywood Tadka


 
शादी की इन तस्वीरों में ऐश्वर्या रेड जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पति व्हाइट शेरवानी में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं। कपल ने अपने गले में सफेद और गुलाबी फूलों की माला पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फिल्ममेकर शंकर की बेटी ऐश्वर्या पेशे से डॉक्टर हैं, वहीं रोहित क्रिकेटर हैं। रोहित तमिलनाडु प्रीमियर लीग में मदुराई पैंथर के लिए लीग लेवल पर क्रिकेट खेलते हैं।

  

Content Writer: suman prajapati

FilmmakerShankardaughterAishwaryamarriedcricketerRohit DamodaranBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...