main page

Video: अमिताभ ने शादी के लिए कपिल शर्मा को दिए ये टिप्स, सुनकर रोक न पाएंगे अपनी हंसी

Updated 24 November, 2018 07:29:56 PM

कौन बनेगा करोड़पति 10 के अंतिम सप्ताह में इस हफ्ते के कर्मवीर एपिसोड में कॉमेडियन कपिल शर्मा पहुंचे। जहां वो ''द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन'' के फाउंडर रवि कालरा के साथ जोड़ीदार....

मुंबईः कौन बनेगा करोड़पति 10 के अंतिम सप्ताह में इस हफ्ते के कर्मवीर एपिसोड में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पहुंचे। जहां वो 'द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन' के फाउंडर रवि कालरा के साथ जोड़ीदार के रूप में मौजूद रहे। कौन बनेगा करोड़पति के दसवें सीजन के कर्मवीर एपिसोड में शमिल हुए कपिल शर्मा ने शो में आते ही माहौल को अपने जोक्स से खुशनुमा बना देते हैं। 
Bollywood Tadka, kapil sharma image, amitabh bachchan image, कपिल शर्मा इमेज,अमिताभ बच्चन इमेज
बता दें कि कपिल, दिसम्बर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में जब वो बिग बी के शो केबीसी में पहुंचे तो, अमिताभ, कपिल से कहते हैं कि 'सुना है आप शादी करने जा रहे हैं ?
Bollywood Tadka, kapil sharma photo, amitabh bachchan photo, कपिल शर्मा फोटो ,अमिताभ बच्चन फोटो

अमिताभ बच्चन ने दिये ये टिप्स 


इस पर कपिल, अमिताभ को शादी में आने का निमंत्रण देते हैं और साथ ही अमिताभ से कहते हैं कि उन्हें अमिताभ की थोड़ी राय चाहिए थी, कि अगर अपनी बीवी को खुश रखना है तो वो कोई गुरुमंत्र बता दें। ये बात सुनकर अमिताभ पूरे जोश में आ जाते हैं और कहते हैं, पत्नी कुछ भी बोले, बोलने से पहले आप सॉरी बोल दीजिए, आपके सारे दुख-दर्द दूर हो जाएंगे। वहीं वो कपिल से उनकी शादी में शामिल होने के लिए हामी भी भर देते हैं। इसी के साथ अमिताभ और कपिल कुछ हंसी मजाक करते भी नजर आए। आप भी देखें ये वीडयो


बता दें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपनी शादी की डेट पब्लिकली अनाउंस कर चुके हैं। कपिल 12 दिसम्बर को गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के होमटाउन जालंधर में शादी कर रहे हैं। कपिल ने कहा कि गिन्नी अपने परिवार की इकलौती बेटी हैं। मेरी मां और उनकी फैमिली चाहती है कि शादी भव्य रूप से हो। मैं सभी की भावनाओं का सम्मान करता हूं, इसलिए शादी का फंक्शन उनकी इच्छा के अनुसार ही होगा। रिसेप्शन 14 दिसंबर को होगा। गिन्नी और कपिल एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं। गिन्नी का असली नाम भवनीत है।


 

: Pawan Insha

Kaun Banega CrorepatiKBC 10amitabh bachchankapil sharmabollywood hindi news

loading...