main page

जल्द ही गिरफ्तार हो सकते हैं नाना पाटेकर समेत ये तीन अारोपी, दर्ज हुई FIR

Updated 11 October, 2018 03:40:17 PM

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर अब जल्द ही गिरफ्तार हो सकते हैं। एक्ट्रेस तनुश्री की शिकायत पर मुंबई के ओशिवरा थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। एफआईआर चार लोगों के खिलाफ दर्ज की गई है। वो हैं एक्टर नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्या, निर्माता सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर अब जल्द ही गिरफ्तार हो सकते है। एक्ट्रेस तनुश्री की शिकायत पर मुंबई के ओशिवरा थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। एफआईआर चार लोगों के खिलाफ दर्ज की गई है। वो हैं एक्टर नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्या, निर्माता सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग। इन चारों पर छेड़छाड़ की धारा 354 और महिला के सम्मान को चोट पहुंचाने के लिए धारा 509 के तहत FIR दर्ज हुई है। इससे पहले पुलिस ने तनुश्री का बयान दर्ज किया था। तनुश्री का आरोप है कि दस साल पहले फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनका यौन शोषण किया था। 

 

Bollywood Tadka


शनिवार को दर्ज कराई अपनी शिकायत में तनुश्री ने दावा किया कि फिल्म के एक गाने के सीन की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ। जबकि उन्होंने साफ तौर पर बताया था कि वह किसी भी अश्लील, अशिष्ट या असहज सीन की शूटिंग नहीं करेंगी। बता दें कि इस आरोप पर नाना पाटेकर ने सफाई दी कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान दत्ता से अनुचित व्यवहार नहीं किया। उन्होंने एक्ट्रेस के दावों को 'झूठ' बताया। 67 वर्षीय अभिनेता के वकील ने दत्ता को कानूनी नोटिस भी भेजा है। नाना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो दस पहले सच था, वही आज भी सच है।

: Konika

FIRnana patekarGanesh AcharyaSami SiddiquiRakesh Sarangtanushree dutta

loading...