main page

रवीना टंडन के खिलाफ दर्ज हुई FIR, मंदिर में कर दिया कुछ एेसा

Updated 07 March, 2018 10:43:25 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस रवीना टंडन मुश्किल में फंस गई हैं। रवीना पर एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल, प्रसिद्ध लिंगराज मंदिर में मोबाइल का इस्तेमाल करने की वजह से उनके खिलाफ लिंगराज पुलिस थाने में शिकायत की गई है। लिंगराज मंदिर के अधिकारियों ने ये शिकायत दर्ज कराई हैं। इस दौरान रवीना ''नो कैमरा जोन'' में विज्ञापन शूट कर रही थीं। सोशल मीडिया पर रवीना टंडन का मंदिर में शूट हुआ वीडियो सामने आने के बाद उनके खिलाफ शिकायत की गई है। हांलाकि इस मामले मेंं अभी तक रवीना की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रवीना टंडन मुश्किल में फंस गई हैं। रवीना पर एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल, प्रसिद्ध लिंगराज मंदिर में मोबाइल का इस्तेमाल करने की वजह से उनके खिलाफ लिंगराज पुलिस थाने में शिकायत की गई है। लिंगराज मंदिर के अधिकारियों ने ये शिकायत दर्ज कराई हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान रवीना 'नो कैमरा जोन' में विज्ञापन शूट कर रही थीं। सोशल मीडिया पर रवीना टंडन का मंदिर में शूट हुआ वीडियो सामने आने के बाद उनके खिलाफ शिकायत की गई है। हांलाकि इस मामले मेंं अभी तक रवीना की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ दिन पहले रवीना लिंगराज मंदिर में ऐड की शूटिंग के लिए आई थीं। जिसमें वह ब्यूटी टिप्स देती नजर आ रही हैं। रवीना ने जिस स्थान पर ये शूटिंग की वो जगह मंदिर का 'नो कैमरा जोन' एरिया था, लेकिन इसके बावजूद रवीना ने शूटिंग पूरी की। वहां के मंदिर प्रबंधक ने इस मामले में कड़ा कदम उठाते हुए पूरे मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है।

Bollywood Tadka

हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है, जब किसी अभिनेता या अभिनेत्री के खिलाफ इस तरह की शिकायतें हुई हाें। इसके पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आते रहे हैं।

Bollywood Tadka

:

FIRRaveena TandonLingaraj Temple

loading...