main page

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ FIR, 'थैंक गॉड' के ट्रेलर में लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का लगा आरोप

Updated 14 September, 2022 04:51:03 PM

एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म'थैंक गॉड' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है, लेकिन रिलीज से पहले ही उनकी यह फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है। जहां कुछ लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया तो वहीं कई यूजर्स ने इस पर भगवान का अपमान करने का आरोप लगाते हुए Boycott Thank God ट्रेंड करना शुरू कर दिया। इन सबके बीच अब अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फिल्म के डायरेक्टर इंदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। तीनों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म'थैंक गॉड' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है, लेकिन रिलीज से पहले ही उनकी यह फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है। जहां कुछ लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया तो वहीं कई यूजर्स ने इस पर भगवान का अपमान करने का आरोप लगाते हुए Boycott Thank God ट्रेंड करना शुरू कर दिया। इन सबके बीच अब अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फिल्म के डायरेक्टर इंदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। तीनों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है।
Bollywood Tadka

 

वकील हिमांशु श्रीवास्तव ने उत्तर प्रदेश के जॉनपुर की एक कोर्ट में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और इंदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। याचिकाकर्ता ने अपनी याचिका में कहा है कि अजय देवगन, चित्रगुप्त बने हैं। एक सीन में वह जोक क्रैक कर रहे हैं और आपत्तिजनक भाषा का उपयोग कर रहे हैं। चित्रगुप्त को कर्म का देवता माना दाता है और वह इंसान के अच्छे और बुरे कर्मों का हिसाब रखते हैं। लेकिन ट्रेलर में दिखाए गए सीन से स्थिति खराब हो सकती है क्योंकि यह धार्मिक भावनाओं को आहत करता है।

 

बता दें, फिल्म 'थैंक गॉड' में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा नोरा फतेही भी अहम किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।

Content Writer: suman prajapati

FIRAjay DevgnSidharth Malhotraaccusedhurting religious sentimentspeopleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...