main page

धोखाधड़ी का मामलाः नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया के खिलाफ FIR, 31 लाख रुपये न लौटाने का लगा आरोप

Updated 06 July, 2022 03:48:44 PM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी और प्रोड्यूसर आलिया सिद्दीकी पिछले साल अपने पति और ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगा खूब सुर्खियों में आई थीं। हालांकि अब वो खुद मुसीबतों में फंसती दिखाई दे रही हैं। क्रिएटिव प्रोड्यूसर मंजू गढ़वाल ने आलिया सिद्दीकी पर संगीन आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मंजू का दावा है कि आलिया उनकी पेमेंट की बकाया राशि तकरीबन 31 लाख रुपए पिछले साढ़े तीन सालों से नहीं लौटा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी और प्रोड्यूसर आलिया सिद्दीकी पिछले साल अपने पति और ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगा खूब सुर्खियों में आई थीं। हालांकि अब वो खुद मुसीबतों में फंसती दिखाई दे रही हैं। क्रिएटिव प्रोड्यूसर मंजू गढ़वाल ने आलिया सिद्दीकी पर संगीन आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मंजू का दावा है कि आलिया उनकी पेमेंट की बकाया राशि तकरीबन 31 लाख रुपए पिछले साढ़े तीन सालों से नहीं लौटा रही हैं।

 

Bollywood Tadka


हाल ही में मंजू गढ़वाल मीडिया से बातचीत में बताया कि साढ़े तीन साल पहले ‘होली काउ’ के प्रोडक्शन की शुरुआत हुई। जब क्रू सेट पर पहुंचा, तब फिल्म के फाइनेंसर पीछे हट गए। ऐसे में मैंने जी5 और बाकी फाइनेंसरों से बात की कि वो फिल्म को फाइनेंस कर दें। हालांकि वह नहीं हुआ तो आलिया ने मेरे पेरेंट्स से पैसे लिए। यह कहकर कि दो हफ्तों में वापस कर देगी। मेरा कुल पेमेंट 53 लाख का बन रहा था। उसमें आलिया ने महज 22 लाख वापस किए। तकरीबन 31 लाख बकाया अभी भी है, जो मुझे अब तक नहीं मिला। मेरे साथ साथ फिल्म के क्रू मेंबर्स का भी 7 लाख रुपए बकाया हैं। मेरे पास सारे सबूत भी हैं।

 

वहीं, इन आरोपों पर आलिया सिद्दीकी ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘यह मामला पुलिस और कोर्ट में है। लिहाजा इस वक्त मैं इस मसले पर कुछ नहीं कह सकती। जो गलत होगा, कानून उसे सजा देगा।

 

बता दें, प्रोड्यूसर आलिया सिद्दीकी की फिल्म ‘होली काउ’ की रिलीज डेट हाल ही में एनाउंस हुई है। यह फिल्म 26 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

Content Writer: suman prajapati

FIRNawazuddin SiddiquiwifeAaliya Siddiquinon paymentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...