main page

आदिवासी लोगों के कपड़ों का मजाक उड़ाना राखी सावंत को पड़ा भारी, झारखंड के एससी-एसटी थाने में केस दर्ज

Updated 21 April, 2022 09:25:47 AM

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बयानों और ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। बहुत जल्द राखी का गाना ''मेरे वरगा'' रिलीज होने वाला है। गाने के प्रमोशन के दौरान राखी ने बेली डांस ड्रेस पहनी थी। अपनी इस ड्रेस को एक्ट्रेस ने ''आदिवासी आउटफिट'' बताया था। आदिवासी समाज के कपड़ों का मजाक उड़ान के कारण राखी मुसीबत में फंस गई है। एक्ट्रेस के खिलाफ झारखंड के एससी-एसटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

मुंबई. ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बयानों और ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। बहुत जल्द राखी का गाना 'मेरे वरगा' रिलीज होने वाला है। गाने के प्रमोशन के दौरान राखी ने बेली डांस ड्रेस पहनी थी। अपनी इस ड्रेस को एक्ट्रेस ने 'आदिवासी आउटफिट' बताया था। आदिवासी समाज के कपड़ों का मजाक उड़ान के कारण राखी मुसीबत में फंस गई है। एक्ट्रेस के खिलाफ झारखंड के एससी-एसटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Bollywood Tadka
राखी के खिलाफ शिकायत आदिवासी समाज के प्रमुख संगठन केंद्रीय सरना समिति ने दर्ज कराई है। समिति ने शिकायत में कहा है कि राखी सावंत ने भद्दे कपड़े पहनकर जिसे आदिवासी पोशाक बताया है, उससे आदिवासी समाज की बदनामी हुई है। इस बारे में केंद्रीय सरना समिति के अध्यक्ष अजय तिर्की ने कहा- आदिवासी समाज के लोग इस तरह के कपड़े नहीं पहनते हैं। बेली डांस के कपड़े पहनकर इसे आदिवासी पोशाक बताना आपत्तिजनक है और इससे समाज के लोग अपमानित महसूस कर रहे हैं। हमने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है और जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

अजय तिर्की ने आगे कहा- वह जल्द ही केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा से मिलकर उन्हें ज्ञापन देंगे। जब तक राखी सावंत माफी नहीं मांगती हैं उनका कोई भी कार्यक्रम झारखंड में नहीं होने देंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

firrakhi sawantinsultingclothestribal peopleBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...