main page

प्रतीक बब्बर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, स्कूटर को टक्कर मारने और गाली-गलौच करने का लगा अारोप

Updated 11 October, 2018 11:45:54 AM

एक्टर राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर पर गोवा में एक मामला दर्ज हुआ है। प्रतीक पर आरोप है कि उन्होंने एक स्कूटर को टक्कर मारी है और गलत भाषा का इस्तेमाल किया है।

मुंबई: एक्टर राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर पर गोवा में एक मामला दर्ज हुआ है। प्रतीक पर आरोप है कि उन्होंने एक स्कूटर को टक्कर मारी है और गलत भाषा का इस्तेमाल किया है। प्रतीक के खिलाफ गोवा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पोरवोरिम पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर परेश नायक ने कहा कि दुर्घटना बुधवार शाम पणजी-मैपूस राजमार्ग पर हुई थी। शिकायतकर्ता पाउलो कोर्रिया ने आरोप लगाया कि जब बुधवार की शाम वह अपनी बहन के साथ किसी काम से जा रहे थे, तब बब्बर ने अपनी कार से उनके स्कूटर को तेज टक्कर मारी। इसके बाद बब्बर ने उनके खिलाफ गंदी भाषा का इस्तेमाल भी किया। 


पुलिस अधिकारी ने बताया कि बब्बर ने खुद पर मामला दर्ज होने के बाद कोर्रिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही, प्रतीक बब्बर ने आरोप लगाया कि कोर्रिया ने उनकी कार की खिड़की तोड़ दी और उन पर हमला करने की कोशिश भी की। इंस्पेक्टर नाइक ने कहा, "हमने कार को जब्त कर लिया है। मामला मोटर वाहन अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है।" बता दें कि हाल ही में प्रतीक बब्बर अनुभव सिन्हा कि फिल्म 'मुल्क' में नजर आए थे। 'मुल्क' में प्रतीक ने एक आतंकवादी का किरदार निभाया था।

: Konika

prateik babbarraj babbarrash drivingFIR

loading...