main page

एक्टर KRK के खिलाफ दर्ज हुई FIR, ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट करने का है आरोप

21 May, 2020 10:58:41 PM

दिव्गंत एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। युवा सेना की कोर कमेटी के सदस्य राहुल कनल की शिकायत पर केआरके के खिलाफ ये मामला दर्ज किया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिव्गंत एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। युवा सेना की कोर कमेटी के सदस्य राहुल कनल की शिकायत पर केआरके के खिलाफ ये मामला दर्ज किया गया है।

Bollywood Tadka
राहुल कनाल ने पुलिस को बताया कि कमाल आर खान ने 30 अप्रैल को दोनों एक्टर्स को लेकर अपमानजनक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उन्हें जल्दी नहीं मरना चाहिए, क्योंकि शराब के दुकानें खुलने वाली हैं। 

Bollywood Tadka
वहीं इमरान खान पर भी केआरके ने 28 अप्रैल को आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और अगले दिन ही वो दिया को अलविदा कह गए थे। 

Bollywood Tadka

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने इमरान और ऋषि कपूर पर अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर केआरके के खिलाफ धारा 294 और आईपीसी के अन्य प्रावधानों के तहत FIR दर्ज कर ली है। अभी मामले की जांच चल रही है और उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।  


FIRfiledagainstKamaal R KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...