main page

'कन्‍यादान' विज्ञापन को लेकर मुश्किलों में घिरी आलिया भट्ट, एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुआ केस

Updated 30 September, 2021 03:55:54 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के ''कन्‍यादान'' वाले विज्ञापन बीते कई दिनों से विवाद चल रहा है। ये विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में एक शख्स ने आलिया भट्ट के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज थाने में शिकायत दर्ज की है। आलिया का ''कन्‍यादान'' पर विचार रखना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट के 'कन्‍यादान' वाले विज्ञापन बीते कई दिनों से विवाद चल रहा है। ये विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में एक शख्स ने आलिया भट्ट के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज थाने में शिकायत दर्ज की है। आलिया का 'कन्‍यादान' पर विचार रखना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।

Bollywood Tadka

शिकायतकर्ता ने अपनी याचिका में कहा है कि आलिया का यह विज्ञापन हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला है, क्‍योंकि इसमें कन्यादान को प्रतिगामी तरीके से दिखाया है। लिहाजा, मांग है कि मान्यवर कंपनी और आलिया भट्ट के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। 'कन्‍यादान' विज्ञापन में आलिया दुल्हन के रूप नजर आ रही है और और शादी के मंडप पर बैठी हैं। इस दौरान अपनी परवरिश और पैरेंट्स के बारे में बात करती हैं। साथ ही 'कन्‍यादान' की परंपरा पर राय रखती हैं कि इसे कन्‍यादान की जगह 'कन्‍यामान' कर देना चाहिए। इस टीवी एड के सामने आते ही सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसकी आलोचना शुरू कर दी थी। लोगों को कहना है कि सभी धर्मों में कई ऐसी कुरीतियां हैं जिनके खिलाफ जागरूकता नहीं फैलाई जाती, लेकिन कुछ ब्रांड्स ऐसे हैं जिन्होंने हिंदू धर्म के खिलाफ जैसे धर्म युद्ध छेड़कर रख दिया है।

Bollywood Tadka
बता दें आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ जोधपुर में थी। अब दोनों वापिस मुंबई आ गए हैं। दोनों की वेकेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। आलिया और रणबीर की साथ बिताए पलों की तस्वीरें देख कर लगता है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। 


fir filedalia bhattmanyavarkanyadaan adBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...