main page

पोस्टर में काली मां का सिगरेट पीते हुए दिखाने पर लीना मणिमेकलाई के खिलाफ FIR, फिल्ममेकर बोलीं- अगर कीमत मेरी जान, तो मैं दूंगी

Updated 04 July, 2022 06:16:01 PM

फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर डॉक्यूमेंट्री काली का पोस्टर लॉन्च किया था और बताया कि, वो इस फिल्म को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं। क्योंकि उनकी डॉक्यूमेंट्री काली को कनाडा फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च किया गया है। इस पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाने पर यूजर्स भड़क गए और इसका जमकर विरोध करने लगे। इसी बीच अब लीना के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकातय दर्ज हुई है और उनकी गिरफ्तारी के साथ फिल्म को बैन करने की मांग भी उठ रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर डॉक्यूमेंट्री काली का पोस्टर लॉन्च किया था और बताया कि, वो इस फिल्म को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं। क्योंकि उनकी डॉक्यूमेंट्री काली को कनाडा फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च किया गया है। इस पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाने पर यूजर्स भड़क गए और इसका जमकर विरोध करने लगे। इसी बीच अब लीना के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकातय दर्ज हुई है और उनकी गिरफ्तारी के साथ फिल्म को बैन करने की मांग भी उठ रही है। 

Bollywood Tadka


मां काली के पोस्टर पर मचे इस विवाद पर लीना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और ट्वीट करते हुए एक निडर कलाकार के तौर पर अपना पक्ष रखा है। फिल्म को लेकर हो रहे विवाद पर लीना ने कहा है कि उनके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है और अगर इसकी कीमत उनकी जान है तो वो इसके लिए भी तैयार हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है। मैं एक ऐसी आवाज के साथ खड़ी रहना चाहती हूं जो आखिरी दम तक बिना किसी डर के बोलती हो। अगर कीमत मेरी जान है, तो मैं दे दूंगी।"

 

रिपोर्ट्स के अनुसार काली के इस विवादित पोस्टर को लेकर लीना के खिलाफ दिल्ली के एक वकील विनीत जिंदल ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आपत्तिजनक फोटो और डॉक्यूमेंट्री से क्लिप पर बैन लगाने की मांग की है। उनके कहना है कि देवी काली के वेश में एक महिला सिगरेट पी रही है, जो हिंदू समुदाय की भावनाओं और विश्वासों को आहत कर रही है।" इसके अलावा गौ महासभा सदस्य अजय गौतम ने भी लीना के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है।

 

 

वहीं, मां काली के पोस्टर पर मचे बवाल के बीच लीना ने ट्वीट करते हुए अपना पक्ष रखा है। उन्होंने लिखा, "मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है। मैं एक ऐसी आवाज के साथ खड़ी रहना चाहती हूं जो आखिरी दम तक बिना किसी डर के बोलती हो। अगर कीमत मेरी जान है, तो मैं दे दूंगी।"

Content Writer: suman prajapati

FIRLeena ManimekalaiKaalicontroversialposterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...